Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूपी: चुनावी रैलियों में एक साथ नजर आएंगे मुलायम और अखिलेश !

विधानसभा चुनाव के दौरान मुलायम, अखिलेश और डिंपल यादव रैली में एक साथ दिख सकते हैं।

यूपी: चुनावी रैलियों में एक साथ नजर आएंगे मुलायम और अखिलेश !
X
नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए हर पार्टी अपना अपना चुनाव प्रचार कर रही है। तो वही अभी तक अपासी झगड़ों में भिड़ी अखिलेश पार्टी ने भी अपना चुनावी प्लान तैयार कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एक दिन में पांच चुनावी रैलियों को संबोधित कर सकते हैं। तो वही चुनाव प्रचार के दौरान उनकी पत्नी और सांसद डिंपल यादव भी चुनाव प्रचार में हिस्सा लेंगी।
अंग्रेजी अखबार इकॉनमिक टाइम्स के अनुसार अखिलेश के करीबी सुनील सिंह यादव ने बताया कि प्रचार की योजना तैयार हो गई है साथ ही अखिलेश ने सभी 403 विधानसभा के क्षेत्रों में टीम भेज दी है। यादव ने कहा कि डिंपल यादव हमारे लिए स्टार प्रचारक होंगी। जनता उन्हें भी सुनना चाहती है। उन्होंने विपक्षी दलों की इस बात को गलत बताया कि पारिवारिक विवाद का एसपी के चुनाव अभियान पर असर पड़ा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी अपने कंप्यूटर्स के जरिए बूथों पर प्रचार कर रही है, जबकि एसपी के पास जमीन स्तर पर कार्यकर्ता मौजूद हैं, जिनका उत्तर प्रदेश में मुकाबला नहीं किया जा सकता।
सुनील सिंह ने आगे कहा कि अगर हमें निशान नहीं मिलता और उस पर रोक लगती है, तो भी हमें नए निशान को जमीनी स्तर पर पहुंचाने में 24 घंटे से अधिक समय नहीं लगेगा। पूरे उत्तर प्रदेश की नजर इस पर है कि अखिलेश को क्या निशान मिलता है। जब निशान पूरे राज्य के लिए जिज्ञासा का विषय बन जाए तो उसे परंपरागत निशान की तुलना में जमीनी स्तर पर लोकप्रिय करना और आसान हो जाएगा।'
तो वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अखिलेश के अन्य करीबी नेताओं का कहना है कि मुख्यमंत्री के प्रचार में भी मुलायम सिंह यादव की तस्वीर नजर आएगी। उन्होंने मुलायम के इस आरोप को गलत बताया कि अखिलेश कैम्प ने मोटरसाइकिल के निशान की मांग की है। उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल का निशान पहले ही एक छोटे दल को आवंटित किया जा चुका है। एक नेता ने कहा कि अगर साइकिल पर रोक लगाई जाती है तो हमें तीन निशानों में से एक चुनने का मौका मिलेगा।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story