Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CM अखिलेश यादव ने बुलाई विधायकों की बैठक

निष्कासित होने के बाद यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने शनिवार को पार्टी विधायकों को बैठक बुलाई है।

CM अखिलेश यादव ने बुलाई विधायकों की बैठक
X
लखनऊ. यूपी में चुनाव से ऐन पहले समाजवादी पार्टी बिखर चुकी है। अपने निष्कासन के ठीक बाद अखिलेश यादव ने कहा कि असली समाजवादी पार्टी उनकी है, पिताजी के आस-पास के लोगों ने उन्हें गुमराह किया है। अपनी ही पार्टी से निष्कासित होने के बाद यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने शनिवार को पार्टी विधायकों को बैठक बुलाई है। अपने नेता के पार्टी से निकाले जाने से भड़के अखिलेश समर्थकों ने शिवपाल के पोस्टर फाड़ दिए।
अखिलेश ने समाजवादी पार्टी के सभी विधायकों को शनिवार सुबह 9 बजे बैठक के लिए बुलाया है। दूसरी तरफ अखिलेश सरकार के भविष्य पर भी सवालिया निशान लग चुका है। राज्यपाल राम नाइक ने कहा कि यह समाजवादी पार्टी का आंतरिक विवाद है, हालांकि घटनाक्रम पर उनकी पूरी नजर है।
अखिलेश के आवास के बाहर जुटे समर्थक आक्रोशित
मुलायम सिंह यादव ने मुख्यमंत्री के पार्टी से निष्कासन का जैसे ही ऐलान किया, अखिलेश के आवास के बाहर जुटे समर्थक आक्रोशित हो गए। अखिलेश समर्थकों ने न सिर्फ उनके पक्ष में नारेबाजी की बल्कि कुछ समर्थकों ने तो शिवपाल यादव के पोस्टर तक फाड़ डाले। एक तरफ अखिलेश यादव के घर के बाहर समर्थक डटे हुए हैं दूसरी तरफ डीजीपी जाविद अहमद, प्रमुख सचिव समेत सूबे के शीर्ष नौकरशाहों का मुख्यमंत्री से मुलाकात का सिलसिला जारी है।
एसपी में घमासान से यूपी में सियासी संकट
सत्ताधारी एसपी में घमासान से यूपी में सियासी संकट भी खड़ा हो गया है। बीजेपी सांसद महंत आदित्यनाथ ने अखिलेश से नैतिकता के आधार पर तुरंत इस्तीफा देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार पूरी तरह नाकाम रही है।
जो कुछ हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण: शरद यादव
जेडीयू सांसद शरद यादव ने समाजवादी पार्टी में छिड़े घमासान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने कहा कि यह उनका आंतरिक मामला है लेकिन जो कुछ हो रहा है वह दुर्भाग्यपूर्ण है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story