Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सास नीता अंबानी के हाथों में हाथ डाले सिद्धिविनायक पहुंची अंबानी परिवार की होने वाली बहू, देखें तस्वीरें

रविवार को रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में जाकर दर्शन किए।

सास नीता अंबानी के हाथों में हाथ डाले सिद्धिविनायक पहुंची अंबानी परिवार की होने वाली बहू, देखें तस्वीरें
X

जियो के बोर्ड डायरेक्टर आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की गोवा में शनिवार को एक बेहद ही प्राइवेट पार्टी में प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी हुई। रविवार को रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में जाकर दर्शन किए।

मुकेश अंबानी के साथ उनके साथ उनकी पत्नी नीता अंबानी, बेटी ईशा अंबानी, छोटा बेटा अनंत, बड़ा बेटा आकाश और होने वाली बहू श्लोका मेहता भी थीं। अंबानी परिवार रविवार को रामनवमी के मौके पर यहां पहुंचा था। मंदिर जाते समय नीता अंबानी होने वाली बहू का हाथ पकड़े भी नजर आईं।

Shloka_2

आपको बता दें कि सूत्रों से मिला जानकारी के मुताबिक इन दोनों की सगाई जून में और शादी दिसंबर में हो सकती है। वहीं शनिवार को दोनों का प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी गोवा के ताज एक्जोटिका रिजोर्ट एंड स्पा में आयोजित किया गया।

Akash

एक साथ हुई स्कूली शिक्षा

जियो के डायरेक्टर आकाश बिजनेसमैन मुकेश और नीता अंबानी के बड़े बेटे हैं। ईशा उनकी जुड़वां बहन हैं जबकि अनंत इनसे छोटे हैं।

वहीं होने वाली बहू श्लोका हीरा कारोबारी रसैल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं। अंबानी व मेहता परिवार एक दूसरे के अच्छी तरह से परिचित हैं। आकाश व श्लोका धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एक साथ पढ़े भी हैं।

Mukesh

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story