Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

1984 के सिखं दंगों के सबूत ले कर घूम रहे हैं मनजीत सिंह, कहा CBI को देंगे वीडियो

सन् 1984 में हुए सिख दंगे को लेकर आकाली दल के नेता मनजीत सिंह ने बड़ा खुलासा किया है। मनजीत सिंह का कहना है कि इन दंगों में शामिल और साजिश रचने वाले लोगों का वीडियो और सबूत हमारे पास है।

1984 के सिखं दंगों के सबूत ले कर घूम रहे हैं मनजीत सिंह, कहा CBI को देंगे वीडियो

सन् 1984 में हुए सिख दंगे को लेकर आकाली दल के नेता मनजीत सिंह ने बड़ा खुलासा किया है। मनजीत सिंह का कहना है कि इन दंगों में शामिल और साजिश रचने वाले लोगों का वीडियो और सबूत हमारे पास है। हम इन सबतों और वीडियो को जल्द ही सीबीआई को सौंपेगें।

अकाली दल के मनजीत सिंह ने वीडियो के बारे में बताते हुए कहा है कि इन दंगों में शामिल और पूरी साजिश रचने वाले आरोपी जगदीश टाइटरलर का वीडियो हमारे पास है, जिसको हम जल्द ही सीबीआई को सौंप देंगे। साथ ही सीबीआई से कहा जाएगा कि जल्द से जल्द जगदीश टाइटलर को गिरफ्तार किया जाए। अगर ऐसा नहीं किया गया तो इस मुद्दे को ससंद में भी रखा जाएगा।
मनजीत सिंह का कहना है कि अगर सीबीआई टाइटलर को गिरफ्तार करने में देरी करती है तो हम सिंखों की तरफ से विरोध प्रदर्शन करेंगे। वहीं अब सिख दंगों के गवाहों ने जगदीश टाइटलर के साथ सज्जन कुमार का भी हाथ कहा जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि दंगों में हुई हत्याओं के पीछे इन दोनों का हाथ है। जितने भी कांग्रेस सांसद अपने-अपने क्षेत्र में नियुक्त थे उन्होंने सिंखो को मरवाया था।
Next Story
Share it
Top