Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दीपिका पादुकोण बनीं विस्तारा की ब्रांड एंबेसडर

दीपिका दूसरी बार किसी एयरलाइन कंपनी की ब्रांड एंबेसडर बनेंगी।

दीपिका पादुकोण बनीं विस्तारा की ब्रांड एंबेसडर
नई दिल्ली. एयरलाइन्स कंपनी विस्तारा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को अपना ब्रांड एंबेसडर चुना है। रविवार को विस्तारा ने ब्रांड एंबेसडर के रूप में दीपिका की नियुक्ति की घोषणा की।
दीपिका दूसरी बार किसी एयरलाइन कंपनी की ब्रांड एंबेसडर बनेंगी। 2007 में किंगफिशर एरलाइन्स के लिए काम किया था। दीपिका सोमवार से विस्तारा के नए अभियान को प्रमोट करेंगी।
इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, दीपिका इस अभियान के जरिए इस एयलाइन को प्रमोट करती नजर आएंगी। दीपिका विज्ञापन में फिर से उड़ान भरने और आगे देखने के लिए कह रही हैं और विस्तारा एयरलाइन कराएगी फिर से नया अनुभव। ये बनाया गया विज्ञापन टीवी, डिजिटल, प्रिंट, सिनेमा और एयरपोर्ट पर दिखाया जाएगा।
विस्तारा में 51 प्रतिशत टाटा सन्स और 49 प्रतिशत सिंगापुर एयरलाइन्स की हिस्सेदारी है। नई दिल्ली स्थित विस्तारा हर सप्ताह 11 एयरबस ए 320 विमानों के साथ 475 उड़ानें भरती है। दीपिका को इस अभियान के लिए कितने रु. दिए जा रहे हैं इसके पता नहीं चला है।
विस्तारा के सीईओ फी टेक योह ने कहा कि हमारा मानना है कि यात्रा सुखद होनी चाहिए। दीपिका पादुकोण के साथ हमारा नया ब्रांड अभियान विस्तारा उड़ान के अनोखे एहसास का अनुभव कराएगा। दीपिका ने घोषणा होने के दौरान कहा यह मेरे लिए बड़े गर्व की बात है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top