Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एयर इंडिया की महिला एयर होस्टेस विमान से गिरी, गंभीर रूप से घायल

एयर इंडिया का विमान मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा से उड़ान भरने की तैयारियों में जुटा था कि तभी चालक दल की 53 वर्षीय महिला सदस्य अचानक विमान से नीचे गिर गईं जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं।

एयर इंडिया की महिला एयर होस्टेस विमान से गिरी, गंभीर रूप से घायल
X
मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से दिल्ली के लिए उड़ान भरने की तैयारी कर रहे, एयर इंडिया के विमान की 53 वर्षीय परिचारिका सोमवार को विमान से नीचे गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गयीं। विमानन कंपनी और अस्पताल ने यह जानकारी दी।
परिचारिका का इलाज कर रहे नानावती अस्पताल का कहना है कि दुर्घटना में महिला की कई हड्डियां टूट गई हैं। उन्हें निगरानी में रखा गया है। विमानन कंपनी ने कहा कि एयर इंडिया का विमान एआई-864 मुंबई से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाला था, तभी यह हादसा हुआ।
एयर इंडिया ने घटना को ‘दुर्भाग्यपूर्ण' बताते हुए कहा कि वह मामले की जांच कर रही है। विमानन कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है कि हमारे चालक दल की एक सदस्य हर्षा लोबो बोईंग-777 का दरवाजा बंद करने के दौरान विमान से गिर गईं।
उन्होंने कहा कि उनके पैरों में चोट आयी है। उन्हें इलाज के लिए नानावती अस्पताल ले जाया गया है। नानावती अस्पताल का कहना है कि एयर इंडिया विमान की चालक दल की सदस्य को सुबह करीब सात बजे लाया गया। उन्हें गंभीर चोटें लगी हैं।
अस्पताल ने एक बयान में कहा कि मरीज के दाहिने पैर की हड्डी कई जगह से टूट गई है। दोनों एड़ियां टूट गई हैं। सीने, पेट और रीढ़ की हड्डी के निचले हिस्से के ‘सॉफ्ट टिशू' में चोट आयी है। उनके गले की मांसपेशियों में भी खिंचाव आ गया है।
नानावती अस्पताल के मुख्य संचालन अधिकारी डॉक्टर राजेन्द्र पाटनकर ने बताया कि उनका इलाज डॉक्टर प्रकाश एम. दोशी कर रहे हैं। करीब तीन साल पहले एयर इंडिया का एक इंजीनियर विमान के इंजन में फंस गया था। उस दिन पायलटों ने सिग्नल समझने में गलती करते हुए इंजन चालू कर दिया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story