Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेंगलुरुः बाइकर ने एयरहोस्टेस से की छेड़छाड़, विरोध करने पर फाड़े कपड़े

एयरहोस्टेस अपने एक दोस्त के साथ डिनर करके घर लौट रही थी।

बेंगलुरुः बाइकर ने एयरहोस्टेस से की छेड़छाड़, विरोध करने पर फाड़े कपड़े
X
बेंगलुरु. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में महिलाओं के प्रति क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही एक शर्मनाक मामला सामने आया है। इस बार एक एयरहोस्टेस के साथ एक बाइक सवार ने छेड़छाड़ की और विरोध करने पर उसके कपड़े फाड़ दिए। एक के बाद एक लगातार छेड़छाड़, यौन शोषण जैसी वारदातें बेंगलुरु में आम होती जा रही हैं।
जानकारी के मुताबिक रात करीब 10 बजे एयरहोस्टेस अपने एक दोस्त के साथ डिनर करके घर लौट रही थी। जब वह रास्ते में थी तो हेलमेट पहने हुए एक बाइक सवार ने एयरहोस्टेस के साथ जबरदस्ती की। इस बाकर सवार ने एयरहोस्टेस के कपड़े फाड़ने की कोशिश की। वारदात ने एयरहोस्टेस घायल हो गई। घटना के बाद पीड़िता ने पुलिस में एफआईआर दर्ज करवा दी है।
इंडियनएक्सप्रेस के अनुसार, घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस ने वारदात के बारे में बोलने से बच रही है। छेड़छाड़ की घटना को देखकर वहां मौजूद दो महिलाओं ने शोर मचाना शुरू कर दिया। आवाज सुनकर लोग घरों से निकल आए लेकिन आरोपी मौके से फरार हो गया। यह घटना 14 फरवरी को हुई थी लेकिन 6 दिन बाद भी आरोपी पुलिस की पहुंच से बाहर है।
हाल ही में 31 दिसंबर की रात बेंगलुरु में नए साल के जश्न के दौरान महिलाओं के साथ सामूहिक छेड़छाड़ की ऐसी घटना सामने आई थी, जिससे पूरा बेंगलुरु शर्मसार हो गया था। मौके पर 1500 पुलिसकर्मी मौजूद थे फिर भी बदमाशों ने क उनके सामने ही महिलाओं को अपना शिकार बनाया और पुलिस भी उस वक़्त नाकारा साबित हुई।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story