Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पति ने पत्नी के प्रेमी का किया कत्ल, 16 टुकड़े कर फ्रिज में जमाया

विपिन शुक्ला के अपने सहकर्मी सैलेस कुमार की पत्नी अनुराधा से अवैध संबंध थे।

पति ने पत्नी के प्रेमी का किया कत्ल, 16 टुकड़े कर फ्रिज में जमाया
X
बटिंडा. पंजाब के बटिंडा का सनसनी केस सामने आया है। प्रेम संबंध के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया। जानकारी के अनुसार, 8 फरवरी को लापता हुए एयरफोर्स के जवान का पुलिस ने 16 टुकड़ों में शव को बरामद किया और महिला सहित 3 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर 2 को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक फरार है।
प्रेम संबंधों के चलते विपिन शुक्ला (27) निवासी उत्तर प्रदेश जिला गोंडा के उसके ही एक साथी ने अपनी पत्नी व साले के साथ मिलकर कत्ल कर दिया और शव को एक ट्रंक में बंद कर दिया।
एस.एस.पी. भटिंडा ने बताया कि विपिन शुक्ला के अपने सहकर्मी सैलेस कुमार की पत्नी अनुराधा से अवैध संबंध थे जिसकी चर्चा पूरे एयरफोर्स में थी। 8 फरवरी को रात्रि 9 बजे घर से गया फिर वापस नहीं लौटा। उन्होंने बताया कि एयरफोर्स में तैनात सारजेंट सैलेस कुमार की पत्नी के साथ मृतक ने 2 वर्ष पहले छेड़छाड़ की थी, जिसके बाद दोनों में संबंध बन गए थे। सैलेस कुमार ने इसके बाद अपने साले शशि भूषण जोकि नेवी में तैनात है, साजिश रचकर मकान बदलने के बहाने विपिन शुक्ला को घर बुलाया और कुल्हाड़ी से उसका गला काट दिया व शव को एक ट्रंक में डालकर दूसरे नए क्वार्टर में ले गए।
टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, मृतक की पत्नी कुमकुम ने 9 फरवरी को पुलिस समक्ष विपिन शुक्ला की गुमशुदा की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने एयरफोर्स अधिकारियों के साथ मिलकर सैलेस कुमार को ड्यूटी से बुलाया और सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।
शव के टुकड़े कर 16 लिफाफों में किए बंद
19 फरवरी को उसने शव को टुकड़ों में काटा और उसे 16 लिफाफों में बंद किया जिन्हें उसने फ्रिज व अलमारियों में छुपा दिया था। पुलिस ने घर की तलाशी ली शव के टुकड़ों को बरामद कर लिया। मौके से सैलेस कुमार और उसकी पत्नी अनुराधा को गिरफ्तार कर लिया, जबकि शशि भूषण की तलाश जारी है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story