Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कारोबारी के अपहरण के मामले में वायु सेना का कर्मी और उसके साथी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के पटेल नगर इलाके से अगवा किए गए एक कारोबारी को पुलिस ने अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त करा लिया है।

कारोबारी के अपहरण के मामले में वायु सेना का कर्मी और उसके साथी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के पटेल नगर इलाके से अगवा किए गए एक कारोबारी को पुलिस ने अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त करा लिया है। एक अपहरणकर्ता का दावा है कि वह भारतीय वायु सेना का कर्मी है। एक अधिकारी ने आज बताया कि आरोपियों को एक मुठभेड़ के बाद हरिद्वार से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि अनिल अरोड़ा गुरूवार शाम जब अपनी फैक्ट्री से लौट रहे थे तब उनका अपहरण कर लिया गया था। उनके परिवार से फोन करके दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई थी। आरोपियों की पहचान गाजियाबाद के मसूरी के मोहसिन, मेरठ के राशिद और जींद के प्रदीप के तौर पर हुई है।
अधिकारियों ने बताया कि प्रदीप ने पुलिस को बताया है कि वह भारतीय वायु सेना में काम करता है। उसपर बहुत कर्ज था जिस वजह से उसने अपहरण की योजना बनाई।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एचएन सिंह ने बताया कि आरोपियों में से एक अरोड़ा का जानने वाला था। उसकी ट्रांजिट रिमांड मिलने के बाद उसे यहां लाया जाएगा। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में दो आरोपियों के पैरों में गोलियां लगी हैं।
Share it
Top