Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

एयर स्ट्राइक के बाद पाक सेना ने कई जगहों पर तोड़ा सीजफायर, सियालकोट में टैंकों का इस्तेमाल

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में घुसकर भारतीय वायुसेना की कार्रवाई के बाद भारत पाक सीमा पर तनाव बढ़ गया है।

एयर स्ट्राइक के बाद पाक सेना ने कई जगहों पर तोड़ा सीजफायर, सियालकोट में टैंकों का इस्तेमाल
पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में घुसकर भारतीय वायुसेना की कार्रवाई के बाद भारत पाक सीमा पर तनाव बढ़ गया है। बीते दिन से ही एलओसी पर पाकिस्तानी सेना ने कई बार सीजफायर का उल्लघंन किया है।
वहीं पाकिस्तान ने सियालकोट सेक्टर में टैंकों का भी इस्तेमाल किया। इसके अलावा शोपियां के मेमरैंड इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो चुकी है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बालाकोट से लेकर मुजफ्फराबाद तक जैश के टेरर कैंपों पर कार्रवाई करने के बाद पाकिस्तान सरकार में हड़कंप मचा हुआ है। जिसके बाद एलओसी पर पाक सेना ने 15 जगहों पर सीजफायर तोड़ा है।
इतना ही नहीं पाकिस्तान ने सीमा पर टैंकों का इस्तेमाल भी किया है। जिसका भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है। मनजोत पुंछ, नौशेरा राजौरी, अखनूर और सियालकोट में फायरिंग जारी है।
जानकारी के लिए बता दें कि मंगलवार को भारतीय वायुसेना ने 12 मिराज 2000 विमानों की मदद से पीओके में एयरस्ट्राइक किया। जिसमें बालाकोट, चकोटी और मुजफ्फराबाद को निशाना बनाया गया। इन जगहों पर जैश और अन्य आतंकी संगठनों के टेरर कैंप चल रहे हैं। इस कार्रवाई में 300 से ज्यादा आतंकियों के मारे जाने की खबर है। पीओके में घुसकर सेना ने 21 मिनट तक कार्रवाई की।
Share it
Top