Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सिर्फ 99 रुपए के बेस फेयर में करें हवाई यात्रा, ये एयर लाइन्स दे रही है मौका

यह ऑफर 21 जनवरी तक सीमित है। ऑफर के तहत 15 जनवरी से लेकर 31 जुलाई तक यात्रा कर सकते हैं।

सिर्फ 99 रुपए के बेस फेयर में करें हवाई यात्रा, ये एयर लाइन्स दे रही है मौका

अगर आप हवाई जहाज की यात्रा करना चाहते हैं तो आपके लिए एयर एशिया एक बेहतरीन ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत सिर्फ 99 रुपए बेस फेयर के साथ आप टिकट बुक कर सकते हैं। कंपनी के अनुसार यह ऑफर देश के 7 शहरों के बीच चलने वाली एयर एशिया की फ्लाइट्स पर लागू होता है।

इसके तहत बेंगलुरू, हैदरैबैद, कोलकाता, कोच्चि, नई दिल्ली, पुणे और रांची के लिए टिकट लिया जा सकता है। यह ऑफर 21 जनवरी तक सीमित है। ऑफर के तहत 15 जनवरी से लेकर 31 जुलाई तक यात्रा कर सकते हैं। हालांकि टिकट बुक करने वाले को बेस फेयर के साथ एयरपोर्ट टैक्स और दूसरे चार्जेस अलग से देने होंगे।
सिर्फ 99 रुपए के बेस फेयर में रांची से भुवनेश्वर का टिकट सिर्फ 466 रुपए में दिया जा रहा है। इस टिकट को बुक करने के लिए आप एयर एशिया की वेबसाइट airasia.com पर जा सकते हैं या फिर एयर एशिया की मोबाइल ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं। ये सिर्फ देश में ही हवाई यात्रा के लिए ऑफर नहीं है बल्कि विदेश के लिए भी ऑफर मिल रहा है। एयरएशिया से 1,499 रुपए के बेस फेयर के साथ ऑकलैंड, बाली, बैंकॉक, कुआलालंपुर, मेलबर्न, सिंगापुर और सिडनी का सफर किया जा सकता है।
एयरलाइन की वेबसाइट पर जाकर ऑफर के पूरे डीटेल्स देख सकते हैं। ये डिस्काउंट आपको एयर एशिया के हर नेटवर्क पर यानि एयर एशिया इंडिया, एयर एशिया बरहाद, थाई एयर एशिया, एयर एशिया एक्स और इंडोनेशिया एयर एशिया एक्स पर मिलेगा। गौरतलब है कि एयर एशिया को सुविधाएं देते हुए 3 साल हो चुके हैं। इस कंपनी की फ्लाइट फिलहाल 16 शहरों में उड़ान भर रही है। इन शहरों में भुवनेश्वर, चंडीगढ़, हैदराबाद, गुवाहाटी, पणजी, इंफाल, जयपुर, कोच्ची और विशाखापट्टनप आदि शामिल हैं।
Share it
Top