logo
Breaking

Video: AIMIM की महिला नेता ने नागिन डांस पर लगाए ठुमके, लोगों ने लुटाए जमकर पैसे

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन की एक महिला नेता के नागिन डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Video: AIMIM की महिला नेता ने नागिन डांस पर लगाए ठुमके, लोगों ने लुटाए जमकर पैसे

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) की एक महिला नेता के नागिन डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। महिला नेता के स्टेज पर नाचने से पार्टी में विरोध शुरू हो गया है। इस महिला नेता का नाम डॉ. समीना बताया जा रहा है। ये आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले की कमीरगुडा डिवीजन से पार्षद हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कुरनूल जिले के स्थानीय यूनानी मेडिकल कॉलेज में नए साल के एक कार्यक्रम में डॉ. समीना बेगम को अतिथि के तौर पर बुलाया गया था। यहां कार्यक्रम में ऑर्केस्ट्रा पर गाने बजाए जा रहे थे, जिन्हें सुन डॉं. समीना खुद को रोक नहीं पाई और नागिन की धुन स्टेज पर जाकर नागिन डांस करने लगी।

यह भी पढ़ें- रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने की किम जोंग की जमकर तारीफ, कहा- तानाशाह समझदार और परिपक्व नेता

समीना को डांस करता देख मंच पर खड़े अन्य पुरूषों ने भी उनके साथ डांस किया। हद तो तब हो गई जब स्टेज पर खड़ा एक व्यक्ति समीना पर पैसे फेंकने लगा।

नेता के डांस का वीडियो वायरल होने के बाद मुस्लिम समुदाय में नाराजगी है। साथ ही लोग समीना की आलोचना कर रहे हैं। AIMIM के मुखिया सांसद असदुद्दीन ओवैसी है। हालांकि, समीना की ओर से अभी इस वीडियो को लेकर कोई बयान नहीं आया है।

Loading...
Share it
Top