Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुसलमान अपने मुस्लिम उम्मीदवार को वोट दें, तब जाकर धर्मनिरपेक्षता और लोकतंत्र मजबूत होगाः असदुद्दीन ओवैसी

ओवैसी ने एक रैली के दौरान मुस्लिम उम्मीदवार के पक्ष में वोट डालने की अपील की है। ओवैसी ने कहा कि अगर मुसलमान एक मजबूत राजनीतिक ताकत बनेंगे, तभी जाकर के धर्मनिरपेक्षता और लोकतंत्र को ताकत मिलेगी।

मुसलमान अपने मुस्लिम उम्मीदवार को वोट दें, तब जाकर धर्मनिरपेक्षता और लोकतंत्र मजबूत होगाः असदुद्दीन ओवैसी
X

ऑल इंडिया मजलिस ए एत्तेहादुल मुस्लिमीन यानी एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी एक बार फिर से अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में है। ओवैसी ने मुस्लिम समाज के लोगों से चुनावों में मुस्लमान उम्मीदवार के पक्ष में वोट डालने की अपील की।

ओवैसी ने एक सभा में मुसलमानों को संबोधित करते हुए कहा कि धर्मनिरपेक्षता को जिंदा रखना है तो अपने अधिकारों के लिए लड़ना होगा। ओवैसी ने मुसलमानों से एकजुट होकर राजनीतिक ताकत बनने की अपील करते हुए कहा कि हमेशा चुनाव में मुस्लिम उम्मीदवारों को ही वोट करे।

ओवैसी ने कहा कि अगर मुसलमान एक मजबूत राजनीतिक ताकत बनेंगे तभी जाकर के धर्मनिरपेक्षता और लोकतंत्र को ताकत मिलेगी। आपको बता दे कि ओवैसी महाराष्ट्र के बीड में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे।

जहां उन्होंने यूपी के हापुड़ में मुस्लिम युवक की मौत का जिक्र करते हुए कहा, मुसलमानों को अपने हक के लिए खुद ही लड़ना होगा। और इसके लिए जरूरी है कि सभी मुसलमान चुनाव के समय केवल अपने यानी मुस्लिम उम्मीदवारों को ही वोट दें।

जिससे कि मुस्लमानों को राजनीतिक स्तर पर मजबूत किया जा सके। ओवैसी ने कहा कि अगर मुसलमान राजनीतिक स्तर पर मजबूत होंगे तभी जाकर के लोकतंत्र सुरक्षित रह सकेगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story