Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

AIADMK नेता एम. नटराजन की मौत, जेल में बंद पत्नी शशिकला ने मांगी 15 दिन की पैरोल

एआईएडीएमके की नेता वी. के. शशिकला के पति एम. नटराजन का चेन्नई के एक अस्पताल में निधन हो गया है। उनकी उम्र 74 वर्ष थी। उन्हें ग्लेनग्लेज ग्लोबल हेल्थ सिटी में भर्ती करवाया गया था

AIADMK  नेता एम. नटराजन की मौत, जेल में बंद पत्नी शशिकला ने मांगी 15 दिन की पैरोल
X

एआईएडीएमके की नेता वीके शशिकला के पति एम नटराजन का चेन्नई के एक अस्पताल में निधन हो गया। उनकी उम्र 74 वर्ष थी। उन्हें ग्लेनग्लेज ग्लोबल हेल्थ सिटी में भर्ती करवाया गया था।

अस्पताल के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर शानमुग प्रियन ने कहा है कि हमें बेहद दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि नटराजन मरूतप्पा का निधन हो गया है। उन्होंने देर रात एक बजकर पैंतीस मिनट पर अंतिम सांस ली।

पति एम नटराजन की मौत के बाद जेल में बंद वीके शशिकला ने जेल प्रशासन से 15 दिनों की जमानत की मांग की है। वीके फिलहाल बेंगलुरू के पाराप्पना जेल में बंद हैं।

ये भी पढ़े: JNU विवादः डीन से धक्का-मुक्की और अपशब्द कहने वालें 17 छात्रों के खिलाफ FIR दर्ज

नटराजन को फेंफड़े में गंभीर संक्रमण था और शनिवार को जब उनकी तबीयत खराब हुई तो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें वेंटिलेटर पर भी रखा गया था, मगर इसके बाद भी उनको बचाया नहीं जा सका और उनकी मृत्यु हो गई। फिलहाल नटराजन के पार्थिव शरीर को उनके बसंत नगर स्थित घर में अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा।

ये भी पढ़े: GEM के रिपोर्ट में आए चौंकाने वाले आंकड़े, PM मोदी के योजनाओं को लगा झटका

सूत्रों के मुताबिक, नटराजन का पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव तंजवूर ले जाया जाएगा और वहीं उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। मगर अभी यह तय नहीं हुआ है कि नटराजन का अंतिम संस्कार कहां होगा?

बता दें कि 66.6 करोड़ रुपये कीमत की आय से अधिक संपत्ति के मामले में शशिकला को पिछले साल फरवरी में अदालत ने उन्हें 4 साल के लिए जेल की सजा सुनाई थी।वह अभी बेंगलुरू के पाराप्पना जेल में बंद है। इससे पहले भी शशिकला को पिछले साल अक्तूबर में नटराजन की किडनी ट्रांसप्लांट के लिए पैरोल मिला था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story