Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अगस्ता वेस्टलैंड केस / मिशेल की CBI रिमांड बढ़ी, हिरासत में वकील नहीं मिल पाएंगे क्रिश्चियन से

सीबीआई वीवीआईपी चॉपर घोटाले के मामले में कुछ नए तथ्यों और दस्तावेजों के साथ क्रिश्चियन मिशेल का सामना गवाहों से करना चाहती है।

अगस्ता वेस्टलैंड केस / मिशेल की CBI रिमांड बढ़ी, हिरासत में वकील नहीं मिल पाएंगे क्रिश्चियन से

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने अगस्ता वेस्टलैंड मामले में दलाली लेनें के आरोप में दुबई से भारत लाए गए क्रिश्चियन मिशेल की रिमांड और बढ़ाने की मांग की थी, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया हैं। सीबीआई हिरासत में मिशेल के वकीलों को कोर्ट ने उनसे मिलने की इजाजत नहीं दी है।

कोर्ट ने सीबीआई की मांग पर क्रिस्टियन मिशेल की सीबीआई की हिरासत 4 दिनों के लिए बढ़ा दी है। सीबीआई वीवीआईपी चॉपर घोटाले के मामले में कुछ नए तथ्यों और दस्तावेजों के साथ क्रिश्चियन मिशेल का सामना गवाहों से करना चाहती है।

इससे पहले पटियाला हाउस कोर्ट में आरोपी क्रिश्चियन मिशेल की पैरवी इटली की वकील रोजमेरी पेट्रीजी ने की। रोजमेरी पेट्रीजी ने अदालत में निशेल का पक्ष रखने के बाद कहा कि वो पिछले 5 वर्षों से इटली और स्विट्ज़रलैंड क्रिश्चियन मिशेल का केस लड़ रही हैं। मिशेल के वकील रोज़मेरी ने अदालत से कहा कि उनके पास इस मामले केकुछ और दस्तावेज हैं जो वह अदालत में जमा करना चाहती हैं।

पटियाला हाउस कोर्ट में क्रिश्चियन मिशेल का पक्ष रखने से पहले वकील रोजमेरी पेट्रीजी ने उससे करीब 10 मिनट तक बात की। इस दौरान सीबीआई ने रोजमेरी पेट्रीजी की साख पर भी सवाल उठाए। पेट्रीजी ने मिशेल से मुलाकात कोर्ट के आदेश के बाद की थी।

Loading...
Share it
Top