Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

यूपी: चलती बस पर गिरा हाईटेंशन तार, करंट से 7 की मौत

तार के बस पर गिरते ही उसमें तेज करंट दौड़ गया था।

यूपी: चलती बस पर गिरा हाईटेंशन तार, करंट से 7 की मौत
आगरा. एनएच 91 पर दिल्‍ली कानपुर रूट पर हुए दर्दनाक हादसे ने लोगों को हिलाकर रख दिया है। एटा से बेवर के लिए निकली रोडवेज की बस पर हाइवे पर 33 हजार केवी की हाइटेंशन लाइन का तार टूटकर गिर गया, जिसमें सात लोगों की मौत हो गई, वहीं कई लोग झुलसने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गए।
बताया गया है कि हादसा दिल्ली-कानपुर मार्ग पर हुआ है। हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। चीख पुकार के बीच पुलिस ने शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के‌ लिए भिजवाया जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी थी।
जानकारी के अनुसार हादसा सुबह दस बजे कानपुर दिल्‍ली हाइवे पर उस समय हुआ जब बस एटा से निकलकर बेवर के लिए जा रही थी। इसी दौरान बेवर डिपो की इस बस पर हाइटेंशन लाइन का तार टूट कर गिर गया। तार के बस पर गिरते ही उसमें तेज करंट दौड़ गया। जिससे अंदर बैठे लोगों को बाहर निकलने का मौका भी नहीं मिल सका। करंट के कारण कई लोगों की मौत हो गई। जिनमें तीन महिलाएं, तीन पुरुष और एक बच्चा शामिल है। करंट के कारण बस में आग भी लग गई थी। वहीं चीख-पुकार सुनकर राहगीरों ने जैसे-तैसे आग बुझाकर घायलों को अंदर से निकाला।
मरने वालों की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। जबकि घायलों में रवि (22) पुत्र रमेश निवासी लक्ष्मी टाकीज कासगंज, रमेश (22) पुत्र टीकम निवासी नगला लौकी बागवाला और ऊषा पत्नी नेत्रपाल निवासी गांव भैंसारासी पटियाली कासगंज शामिल हैं। पुलिस मृतकों की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।
आगे की स्लाइड्स में देखिए खबर से जुड़ी अन्य तस्वीरें-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
hari bhoomi
Share it
Top