Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आगरा सांसद ने दारोगा को धमकाया, कहा- मुख्यमंत्री को चैलेंज करोगे, नौकरी खा जाऊंगा

शनिवार को सांसद निवास पर ठेले वाले अपनी गुहार लगाने पहुंचे।

आगरा सांसद ने दारोगा को धमकाया, कहा- मुख्यमंत्री को चैलेंज करोगे, नौकरी खा जाऊंगा

आगरा से भारतीय जनता पार्टी सांसद डॉ राम शंकर कठेरिया का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में बीजेपी सांसद दारोगा को धमका रहे हैं। बीजेपी सांसद को ऑडियो में कहते हुए सुना गया है कि वो मुख्यमंत्री को चैलेंज करने पर वो दारोगा की नौकरी खा लेंगे।

आगरा के एसएसपी अमित पाठक ने पुलिस विभाग को अतिक्रमण होने परा कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। एसएसपी के निर्देश का पालन करते हुए जगदीशपुरा थाना की बदोला चौकी इंचार्ज महेश पाल यादव ने वहां अवैध रूप से खड़े ठेलों को हटवा दिया था।
शनिवार को सांसद निवास पर ठेले वाले अपनी गुहार लगाने पहुंचे। ऑडियो में सामने आया कि सांसद के घर से फोन आया और एक शख्स दारोगा से मामले की जानकारी लेता है। दरोगा से बात करते समय वो कहता है कि ये लोग आरोप लगा रहे हैं कि आप कह रहे हो कि मुख्यमंत्री भी आ जाएं तो ठेला नहीं लगाने देंगे।
इसके जवाब में दारोगा कहता है कि ऐसा नहीं कह सकता है, एसएसपी के आदेश हैं और दुकान के अंदर ही काम करना होगा। दारोगा ने कहा कि हमें कोई आपत्ति नहीं है पर कप्तान के आदेश हैं तो उसका पालन करना हमारी ड्यूटी है।
इसके बाद दारोगा फोन को एससीआयोग के अधय्क्ष डॉ राम शंकर कठेरिया के हाथों में पकड़ा देता है। फोन पर कठेरिया से कहा गया कि याजव हो कि गुंडा हो..मुख्यमंत्री को चैलेंज करोगे तुम। दुकान हटाने के चक्कर मे तुमने जिसको मारा है वो एससी है। तहरीर लेकर आयोग से एफआईआर करवा दूंगा तो जमानत को तरस जाओगे। कभी जिंदगी में प्रमोशन नहीं होगा तुम्हारा।
Share it
Top