logo
Breaking

तीन राज्यों को जीतने के बाद राहुल गांधी अब ''पप्पू'' नहीं रहे: फारूख अब्दुल्ला

नेशनल कांफ्रेंस के प्रमुख फारूख अब्दुल्ला ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अब ''पप्पू'' नहीं रहे और उन्होंने तीन प्रमुख हिंदीभाषी राज्यों के चुनावों को जीतकर, बतौर नेता अपनी क्षमताएं साबित कर दी है।

तीन राज्यों को जीतने के बाद राहुल गांधी अब

नेशनल कांफ्रेंस के प्रमुख फारूख अब्दुल्ला ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अब 'पप्पू' नहीं रहे और उन्होंने तीन प्रमुख हिंदीभाषी राज्यों के चुनावों को जीतकर, बतौर नेता अपनी क्षमताएं साबित कर दी है।

एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए फारूख अब्दुल्ला ने सवाल करते हुए कहा कि भाजपा की पश्चिम बंगाल में प्रस्तावित रथ यात्रा की आवश्यकता क्या है? फारूख अब्दुल्ला ने आश्चर्य प्रकट करते हुए कहा कि क्या पार्टी खुद को हिंदुओ की रक्षक के तौर पर पेश करना चाहती है।

फारूख अब्दुल्ला ने कहा कि राहुल गांधी अब पप्पू नहीं रहे। उन्होंने तीन राज्यों को जीत कर अपनी योग्यता का प्रदर्शन कर दिया है।

दिग्विजय सिंह की बढ़ी मुश्किलें, अदालत ने जारी किया गैर जमानती वारंट

आपको बता दें कि भाजपा और अन्य कुछ दल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर व्यंग्य करते हुए उन्हें प्राय: 'पप्पू' की संज्ञा देते हैं। फारूख अब्दुल्ला ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भारतीय रिजर्व बैंक जैसे संस्थानों को मौजूदा सत्ता ने गंदा कर दिया है।

फारूख अब्दुल्ला ने आरोप लगाया कि देश को मजहब के आधार पर बांटने की कोशिशें की जा रही हैं। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस तरह से मुसलमानों के धर्म और उनके तौरतरीकों में हस्तक्षेप किया जा रहा है, वह दुर्भाग्यपूर्ण है।

Loading...
Share it
Top