Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विधानसभा चुनाव में नतीजों के बाद राहुल ने कहा- ''पीएम मोदी ने देश की धड़कन नहीं सुनी''

विधानसभा चुनाव परिणाम के रुझानों के बाद स्थिति अब लगभग स्पष्ट हो गई है। राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में कांग्रेस को मिली बढ़ते के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय पहुंचे। राहुल यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे हैं।

विधानसभा चुनाव में नतीजों के बाद राहुल ने कहा-

विधानसभा चुनाव परिणाम के रुझानों के बाद स्थिति अब लगभग स्पष्ट हो गई है। राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में कांग्रेस को मिली बढ़ते के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय पहुंचे। राहुल यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे हैं। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश की धड़कन को नहीं सुना।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, चुनाव के परिणाम आए। जनता और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को बधाई देना चाहता हूं। तेलंगाना और मिजोरम में हमारी हार हुई वहां जो चुनाव जीते हैं उन्हें बधाई देना चाहता हूं। यह जीत कांग्रेस कार्यकर्ताओं, किसानों, युवाओं की जीत है। यह जो आवाज उठी है, अब कांग्रेस पार्टी के भारी जिम्मेदारी है कि इस आवाज को हम अच्छी तरह सुने। इन राज्यों में जो विजन दिया जाना चाहिए, वह हम दे पाएं। इस पर हम काम करेंगे।
उन्होने कहा कि मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में बीजेपी को हमने हराया है, जो वहां के मुख्यमंत्री हैं उन्होने जनता के लिए काम किया। जरुर हमारी लड़ाई उनके साथ रही, उनको हराया। मैं उनको भी कांग्रेस पार्टी की तरफ से कहना चाहता हूं जो उन्होने मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के लिए काम किया। उसके लिए हम उनका धन्यवाद करते हैं और अब बदलाव का समय है, तो अब हम उस काम को आगे ले जाने की कोशिश करेंगे।
Share it
Top