Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO: भगवान ''राम'' पर राज्यसभा में मचा बवाल!

नरेश अग्रवाल ने कहा कुछ लोग हिंदू धर्म के ठेकेदार हो गए हैं।

VIDEO: भगवान राम पर राज्यसभा में मचा बवाल!
X

राज्यसभा में बुधवार 19 जुलाई को समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल ने केंद्र की मोदी सरकार पर राम मंदिर और गाय को मुद्दा बना कर निशाना साधा जिसके बाद माहौल काफी गरमा गया।

मोदी सरकार पर सपा सांसद नरेश अग्रवाल की टिप्पणी पर वित्त मंत्री अरुण जेटली और अनंत कुमार की त्योरियां चढ़ गई और उन्होंने तुरंत अग्रवाल को क्षमा प्रार्थना के लिए कहा।

दरअसल विपक्षी दलों ने आज राज्यसभा में किसानों और दलितों के मुद्दे पर केंद्र सरकार की घेराबंदी का प्रयास किया। इसी बीच सपा नरेश अग्रवाल ने मोदी सरकार पर राम जन्मभूमि को मुद्दा बना तंज कसा कि कुछ लोग हिंदू धर्म के ठेकेदार हो गए हैं।

नरेश अग्रवाल ने कहा, 'मुझे याद है कि 1991 में राम जन्मभूमि का जब आंदोलन चल रहा था, तो उस समय जनता के बीच मुझे भी सफाई देनी पड़ती थी, हम एमएलए का चुनाव लड़ रहे थे। बीजेपी के कुछ ठेकेदार थे जो खुद को बीजेपी और वीएचपी का बताते थे।'

इसे भी पढ़ें- किसानों के मुद्दे के बीच सांसदों को याद आई अपनी सैलरी

उन्होंने बताया,'उस समय बीजेपी के लोग कहते थे जो हमारा सर्टिफेकेट लेकर नहीं आए, वह हिंदू नहीं है। उन्होंने कुछ लाइनों को पढ़ते हुए कहा कि इन्हें जेल की दीवारों पर रामभक्तों ने लिखा हुआ था।'

अग्रवाल की इस टिप्पणी पर सदन में हंगामा मच गया। सत्ता पक्ष के अनंत कुमार ने कहा कि अग्रवाल में पूरे हिंदू समाज का अपमान किया है और इसके लिए माफ़ी मांगें।

जेटली ने भी अग्रवाल को निशाने पर लिया। इस दौरान राज्यसभा में 'श्री राम का अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्तान' के नारे भी जोरशोर से लगाए गए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story