Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

DU की अदिति आर्या बनीं MISS INDIA 2015, कोयल राणा ने पहनाया ताज- PICS

इस साल पूरे देश की 21 सुंदरियों ने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था।

DU की अदिति आर्या बनीं MISS INDIA 2015, कोयल राणा ने पहनाया ताज- PICS
मुंबई. दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली अदिति आर्या देश की नई मिस इंडिया चुनी गईं हैं। इस प्रतियोगिता में मुंबई की आफ्रीन रेचल वाज फर्स्ट रनर-अप रहीं वहीं लखनऊ आईटी कॉलेज से पढ़ाई करने वाली वर्तिका सिंह सेकंड रनर-अप रहीं। फाइनल में पहुंची अन्य प्रतिभागियों में तान्या होप और दीक्षा कौशल शामिल थीं। अदिति को वर्तमान मिस इंडिया कोयल राणा ने ताज पहनाया। कोयल राणा ने अदिति को आगे के लिए भी अपनी शुभकामनाएं दी। इस साल पूरे देश की 21 सुंदरियों ने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था।
शनिवार को मुंबई स्थित यशराज स्टूडियो में आयोजित एफबीबी फेमिना मिस इंडिया 2015 के रंगारंग कार्यक्रम में कई बॉलीवुड हस्तियों ने परफॉर्म किया। कार्यक्रम में शाहिद कपूर ने जहां गंदी बात गाने में डांस किया तो वहीं करीना ने भी डांस परफॉर्मेंस दिया। इनके अलावा कार्यक्रम को और भी खास बनाया कॉमेडी विद कपिल की पलक और दादी ने लगाया। यहां मौजूद लोगों ने जमकर कपिल की बातों पर ठहाके लगाए।
दिल्ली की कुड़ियों का रहा है दबदबा
प्रतियोगिता में दिल्ली की लड़कियों का दबदबा रहा। अदिति ने जहां मिस इंडिया का ताज अपने नाम किया वहीं, दिल्ली के श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स की छात्रा दीक्षा कौशल ने टॉप पांच में स्थान बनाया। दिल्ली यूनिवर्सिटी की ही छात्रा रहीं रुशाली राय टॉप टेन तक पहुंचने में कामयाब रहीं।

अदिति पर होगी बॉलीवुड की नजर
अक्सर ऐसा होता रहा है कि जो भी भारत में मिस इंडिया चुनी जाती हैं उसके लिए बॉलीवुड का टिकट कन्फर्म हो जाता है। माना ये भी जा रहा है कि अदिति के पास वो कमाल की खूबसूरती भी है जो दर्शकों का मनमोह लेगी।

नीचे की स्लाइड्स में देखिए, प्रतियोगिता की शानदार तस्वीरें -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top