Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कार में अंतरंग सीन करते हुए हुई थी एक्ट्रेस की हालत खराब, वीडियो वायरल

कार में किसिंग के दौरान हीरोइन बेहोश हो गई थी।

कार में अंतरंग सीन करते हुए हुई थी एक्ट्रेस की हालत खराब, वीडियो वायरल

इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में इंटीमेट सीन आम बात हो गए हैं। वहीं इन सीन्स को लेकर एक्टर्स भी होते जा रहे हैं। वहीं ऐेसे में भी कुछ एक्ट्रेस आज भी ऐसे सीन्स को लेकर इतनी असहज हो जाती हैं कि उन्हें ये सीन जिंदगी भर याद रह जाते हैं।

ऐसी ही एक एक्ट्रेस ने अपना असहज अनुभव शेयर किया है। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस मारियन कोटियार्ड की। मारियन ने हाल ही में बताया है कि वे जाने-माने एक्टर ब्रैड पिट के साथ एक इंटीमेट सीन के दौरान बहुत असहज हो गई थीं।

मारियन ने बताया कि इस कार में शूट हुए इस इंटीमेट सीन के दौरान उन्हें कई बार टेक लेना पड़ा क्योंकि वे किसिंग को लेकर असहज महसूस कर रही थीं।

हालांकि मारियन ने कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिए हैं लेकिन वे ब्रैड पिट के साथ कार में इंटीमेट सीन के दौरान असहज होने वाली फीलिंग को भूल नहीं पाती हैं। आगे देखें इस सीन की कुछ बेहद हॉट तस्वीरें और जानें मारियन ने क्या-क्या और भी बातें शेयर कीं-

एक्ट्रेस ने बताया हॉलिवुड एक्ट्रेस मारियन कोटियार्ड का कहना है कि ब्रैड पिट के साथ अंतरंग दृश्यों की शूटिंग उनके लिए असहज करने वाला अनुभव रहा।

इस फिल्म में था ये सीन बता दें कि ये सीन फिल्म 'एलाइड' में था।

कुछ इस तरह हुए इंटीमेट एक वेबसाइट के मुताबिक, कोटिलार्ड ने कहा कि यह दृश्य ब्रैड के साथ एक कार में बैठे रहने के दौरान का है, जब एक रेतीली आंधी के बाद दोनों करीब आते हैं।

यह अजीब था एक्ट्रेस के अनुसार, 'हमने इसके लिए बहुत अभ्यास किया। यह अजीब था।' ऐक्ट्रेस ने पिट को फिल्म के लिए फ्रेंच बोलना भी सिखाया।

ये है फिल्म की कहानी 'एलाइड' एक कनाडाई खुफिया अधिकारी (पिट) की कहानी है, जिसकी मुलाकात द्वितीय विश्वयुद्ध के दौरान 'फ्रेंच रेसिस्टेंस' से जुड़ीं (कोटियार्ड) से होती है।

Next Story
Top