Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक्ट्रेस रिमी सेन और कशि‍श खान ने थामा बीजेपी का दमन

बीजेपी में शामिल होते ही रिमी सेन ने कहा कि पीएम उन्हें जो जिम्मेदारी देंगे, वो उसे निभाएंगी।

एक्ट्रेस रिमी सेन और कशि‍श खान ने थामा बीजेपी का दमन
X
नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री और बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं रिमी सेन भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं। सेन के अलावा भोजपुरी एक्ट्रेस और मॉडल कशि‍श खान ने भी बीजेपी का दाम थाम लिया है। बता दें कि रिमी सेन ने कहा कि वो प्रधानमंत्री से प्रभावित हैं और उन्हें जो भी जिम्मेदारी मिलेगी, वो उसे निभाएंगी।
बीजेपी में शामिल होने के बाद रिमी सेन में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय द्वारा शाहररुख खान पर किए गए कमेंट पर कहा कि नहीं पता उन्होंने क्या कहा है। उनकी राय हो सकती है। हर कोई अपनी राय रखने का हकदार है। नहीं कहा जा सकता कि ये असहिष्णुता पर हुई बहस का नतीजा है या नहीं। यह काफी संवेदनशील है। लेकिन एक बात है कि सरकार सभी को संतुष्ट नहीं कर सकती. ऐसे लोग होंगे, जो आपके विरोध में और नाराजगी व्यक्त करेंगे. सरकार जो कुछ भी कर सकती है, वो करती है।
कैलाश विजयवर्गीय ने मंगलवार को शाहरुख की तुलना दाऊद इब्राहिम से भी की थी. फिल्म रईस के प्रमोशन में जुटे शाहरुख के लिए उनके फैन्स की भीड़ पर टिप्पणी करते हुए बीजेपी नेता ने कहा था कि दाउद भी सड़क पर उतर आएं तो भीड़ जमा हो जाएगी।
इसके साथ ही वड़ोदरा घटना का जिक्र करते हुए इसके लिए भी शाहरुख खान को जिम्मेदार बताया है। आपको बता दें कि फिल्म रईस के प्रमोशन के दौरान कल वडोदरा में भीड़ में एक शख्स की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। गौरतलब है कि अगले महिने से यूपी, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में विधानसभा चुनाव शुरु हो जाएंगे। उन्हीं के चलते सभी पार्टियां जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हुई हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें
ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story