logo
Breaking

लाइव न्यूज शो में दर्शक पर भड़के आचार्य, बोले- अपनी हैसियत में रहो

टीवी डिबेट के दौरान आचार्य प्रमोद कृष्णम एक दर्शक के सवाल पर भड़क गए।

लाइव न्यूज शो में दर्शक पर भड़के आचार्य, बोले- अपनी हैसियत में रहो

गुजरात चुनाव पर चल रही एक टीवी डिबेट के दौरान आचार्य प्रमोद कृष्णम एक दर्शक के सवाल पर भड़क गए। आचार्य प्रमोद कृष्णम को कांग्रेस का समर्थक माना जाता है।

टीवी न्यूज चैनल न्यूज 18 इंडिया पर युवा कांग्रेस के ट्विटर हैडंल द्वारा पीएम मोदी पर की गई टिप्पणी पर बहस चल रही थी। इसी दौरान आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बीजेपी नेताओं लिए दलाल शब्द का प्रयोग किया।

इस पर स्टूडियों में मौजूद एक दर्शक ने आचार्य से सवाल करते हुए कहा कि आप खुद को आचार्य लिखते है और ऐसी भाषा का इस्तेमाल करते हैं। क्या ये संतो की भाषा है? आपको तो सभ्य बनना चाहिए।

यह भी पढ़ेंः भाजपा प्रवक्ता का विवादास्पद बयान- अलाउद्दीन खिलजी और औरंगजेब हैं राहुल गांधी

दर्शक पर भड़क गए आचार्य-

दर्शक का सवाल सुनते ही आचार्य प्रमोद कृष्णम भड़क गए। उन्होंने दर्शक से कहा कि, 'आप अपनी हैसियत में रहें, आप मुझे धमकाने की कोशिश कर रहे हैं, आप जानते है कि आचार्य प्रमोद कृष्णम किसी से डरने वाले नहीं हैं।'

खूब हुआ हंगामा-

दर्शक के इस सवाल पर स्टूडियो में खूब हंगामा हुआ। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने दर्शक से कहा कि आप बीजेपी के गुंडों जैसी भाषा बोल रहे हैं। प्रमोद कृष्णम ने कहा कि इनकी नीयत में खोट है, वे इनके सवाल का जवाब नहीं देंगे।

यह भी पढ़ेंः हार्दिक पटेल ने कहा- मैं आंदोलनकारी हूं, मुझे राजनीति नहीं करनी

बीजेपी प्रवक्ता भी थे मौजूद-

इस डिबेट शों में बीजेपी के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी भी शामिल थे। उनसे स्टूडियों में मौजूद एक दर्शक ने सवाल पूछा कि, क्या बीजेपी को अपने 22 साल के कामकाज पर यकीन नहीं हैं, जो वो हार्दिक की कथित सेक्स सीडी जारी कर रही है।

बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कौन कहता है कि सीडी बीजेपी ने जारी की है। कांग्रेस खुद इन बातों को स्वीकार कर रही है।

Loading...
Share it
Top