Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इस शख्स ने मिनटों में बनाए 8 हजार से 21 करोड़ रुपए, जानिए कैसे

अबू धाबी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के बिग लॉटरी टिकट में 20.8 करोड़ रुपए का टिकट लगने पर एक भारतीय की किस्मत खुल गई।

इस शख्स ने मिनटों में बनाए 8 हजार से 21 करोड़ रुपए, जानिए कैसे

दुबई के अबू धाबी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के बिग लॉटरी टिकट में 20.8 करोड़ रुपए का टिकट लगने पर एक भारतीय की किस्मत खुल गई। हरि कृष्णन नामक इस शख्स को ये सफलता तब मिली, जब उन्होंने तीसरी बार लॉटरी के टिकट लिए।

कृष्णन पेशे से बिजनेस डेवलपर है। उन्हें जब लॉटरी में जीतने का कॉल आया तो उन्हें लगा कोई मजाक कर रहा है। पहले तो हरि ने कुछ देर तक फोन पर दी गई जानकारी को इग्नोर किया लेकिन जब उन्हें मीडिया के लोगों के फोन आने लगे तो उन्होंने पत्नी से कहा कि वह लॉटरी की वेबसाइट चेक करें कि क्या वाकई वो जीत गए हैं। जब पत्नी ने वेबसाइट देखा तो ये बात सच थी उन्होंने हरि को बताया की वो लॉटरी जीत गए है।

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड के 5 सबसे महंगे तलाक, जानिए ऋतिक-सुजैन से लेकर इन बड़े सितारों ने चुकाए कितने करोड़

तय नहीं किया कहां करेंगे पैसों का यूज

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, हरि ने फिलहाल ये तय नहीं किया है कि वे इन पैसों को कहां-कहां इस्तेमाल करेंगे लेकिन उन्होंने ये जरूर कहा है कि रिटारयमेंट के बाद के खर्चे और बच्चों की पढ़ाई के लिए वो ये पैसे खर्च करेंगे।

पहले भी खरीद चुके हैं 2 टिकट

हरि के मुताबिक, उन्होंने लगभग 8600 रुपए के टिकट दो बार पहले भी खरीदे थे लेकिन उन्हें लॉटरी में जीत नहीं मिली थी। हरि को 5 फरवरी को लॉटरी की प्राइज मनी दी जाएगी। हरि कृष्णन केरल के अलप्पुझा के रहने वाले हैं। इनके परिवार में 8 भाई बहन हैं।

यह भी पढ़ें- दुनियाभर में वेश्यावृत्ति के लिए मशहूर है ये शहर, जिस्मफरोशी के साथ होते है कई गैर-कानूनी धंधे

हरि ने लॉटरी जीतने के बाद कहा कि जब उन्होंने टिकट खरीदा था तो उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वो जीतेंगे, लेकिन भगवान की दया से मैं जीत गया।

दुबई में है सेटेल

हरि 42 साल के हैं और साल 2002 से यूएई में अपने परिवार के साथ रह रहे हैं। उनका एक बेटा है, जिसकी उम्र 7 साल है। हरि दुबई के एक फर्म बिजनेस में बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर हैं। हरि ने कहा कि मेरा सपना है कि मैं पूरी दुनिया घूमे, जो अब जल्द ही पूरा हो जाएगा। वो भारत में अपना एक नया घर भी खरीदना चाहते हैं।
Next Story
Top