Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Video: अभिनंदन के माता पिता बेटे को लेने अटारी बॉर्डर पहुंचे, फ्लाइट में लोगों ने किया जोरदार स्वागत

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें फ्लाइट में उतरने के दौरान अभिनंदन के माता पिता का लोगों ने जोरदार स्वागत किया।

Video: अभिनंदन के माता पिता बेटे को लेने अटारी बॉर्डर पहुंचे, फ्लाइट में लोगों ने किया जोरदार स्वागत
भारत के सख्त तेवर के आगे झुके पाकिस्तान ने भारतीय पायलट विंग कमांडर अभिनंदन को छोड़ने ऐलान करते ही अटारी बॉर्डर पर उनके स्वागत के लिए तैयार की गई।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विंग कमांडर अभिनंदन को लेने के लिए वायुसेना के अधिकारी ही नहीं बल्कि उनके माता पिता भी वहां पहुंच गए हैं।
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें फ्लाइट में उतरने के दौरान अभिनंदन के माता पिता का लोगों ने जोरदार स्वागत किया। एक शख्स ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि जब अभिनंदन के माता पिता चेन्नई से दिल्ली पहुंचे, तो फ्लाइट में मौजूद सभी लोगों ने उनका ताली बजाकर स्वागत किया। दिल्ली से वो सीधा फ्लाइट से अमृतसर के लिए निकल गए।
बता दें कि देर रात करीब डेढ़ बजे वो चेन्नई से दिल्ली पहुंचे और फिर वहां से वो फ्लाइट से अमृतसर के लिए निकले। इस दौरान उनके माता पिता को दिल्ली एयरपोर्ट की फ्लाइट में देखा गया। जिसके बाद लोगों नेखड़े होकर ताली बजाई।
उनके पिता एयर मार्शल रह चुके हैं। उनके पिता का नाम सिम्हाकुट्टी वर्धमान है और उनकी मां भिनंदन एक डॉक्टर हैं। अभिनंदन ने अपने पिता के नक्शे कदम पर चलकर 2004 में वायुसेना में शामिल हुए।
Share it
Top