Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

तलवार दंपति के वकील को मिली कोर्ट की कॉपी, फिर भी रिहाई पर सस्पेंस बरकरार

आरुषि हत्याकांड में तलवार दंपति की रिहाई आज होने को लेकर संस्पेस बन गया है।

तलवार दंपति के वकील को मिली कोर्ट की कॉपी, फिर भी रिहाई पर सस्पेंस बरकरार

आरुषि हत्याकांड में तलवार दंपति के वकील तनवीर मिर को इलाहाबाद हाई कोर्ट के फैसले की कॉपी मिल गई है। बावजूद इसके राजेश और नुपुल तलवार की डासना जेल से रिहाई को लेकर सस्पेंस बरकरार है।

वकील तनवीर मिर को इलाहाबाद हाई कोर्ट के फैसले की कॉपी को इलाहाबाद से डासना लाना है। उनका जेल बंद होने से पहने पहुंचाना संभव नहीं दिख रहा है। ऐसे में तलवार दंपति की रिहाई आज संभव नहीं दिख रही है।

इस बीच जेल अधीक्षक दधिराम मौर्य ने भी साफ कर दिया है कि जब तक इलाहाबाद कोर्ट के फैसले की कॉपी नहीं मिलती है, तलवार दंपति की रिहाई संभव नहीं है।

दधिराम मौर्य ने मीडिया से कहा है कि अगर आज जेल बंद होने से पहले कोर्ट कॉपी मिल जाती है तो तलवार दंपति को रिहा कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: बड़ी ही बचैनी में गुजरी तलवार दंपति की रात, बेटी के लिए जाहिर किए जज्बात

मौर्य ने कहा है कि जब तक कोर्ट की कॉपी नहीं मिलेगी, तलवार दंपति की रिहाई की प्रक्रिया को अंजाम नहीं दिया जा सकता है। अब हम इलाहाबाद कोर्ट के आदेश की कॉपी का इंतजार कर रहे हैं। जैसे ही यह कॉपी मिल जाएगी, तलवार दंपति को रिहा कर दिया जाएगा।

बता दें कि तलवार दंपति नुपुर और राजेश तलवार नवंबर 2013 से गाजियाबाद की डासना जेल में बंद हैं। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने उन्हें बरी कर बड़ी राहत दी है। खुशी के मारे वे रात में चैन से सो भी नहीं पाए हैं।

इस बीच डासना जेल के बाहर मीडिया का जमावड़ा लग गया है। हर कोई तलवार दंपति की रिहाई के बाद उनकी पहली प्रतिक्रिया लेने का इंजतार कर रहा है। लेकिन कोर्ट का आदेश जेल में नहीं मिलने से मीडिया का इंतजार भी बढ़ गया है।

Next Story
Share it
Top