Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आरुषि-हेमराज हत्याकांड: तलवार दंपति डासना जेल से हुए रिहा

राजेश तलवार और नूपुर तलवार के वकीलों को इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश की प्रमाणित प्रति मिल गई है

आरुषि-हेमराज हत्याकांड: तलवार दंपति डासना जेल से हुए रिहा

नोएडा के सबसे चर्चित आरुषि-हेमराज हत्याकांड के मामले में हाई कोर्ट से बरी हुए राजेश और नुपुर तलवार को आज डासना जेल से रिहा कर दिया गया है। इससे पहले राजेश तलवार और नूपुर तलवार के वकीलों को इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश की प्रमाणित प्रति मिली थी।

इसे भी पढें: गुजरात चुनाव: आज गुजरात पहुंचेंगे पीएम मोदी, बीजेपी कार्यकर्ताओं को देंगे ये मैसेज

सीबीआई कोर्ट से उम्रकैद की सजा सुनाए जाने के बाद राजेश और नुपुर 2013 से डासना जेल में बंद थे। कोर्ट ने राहत देते हुए कहा कि राजेश और नुपुर तलवार हर 15 दिनों के अंतर में गाजियाबाद की डासना जाकर उन मरीजों को देखेंगे जो दांत की समस्या से पीड़ित हैं।

इसे भी पढें: राम मंदिर आने वाले साल की दिपावली तक तैयार हो जाएगा: सुब्रह्मण्यम स्वामी

बीते शुक्रवार को तलवार के वकील ने बताया था कि राजेश और नुपुर तलवार के डासना जेल से रिहा होने की कोई उम्मीद नहीं है क्योंकि हमें अब तक कोर्ट के आदेश की प्रति नहीं मिली है। उनकी रिहाई सोमवार को हो सकती है क्योंकि कल महीने का दूसरा शनिवार है।

जेल में मेहनताना

जेल में बंदी के दौरान राजेश और नुपूर तलवार दोनों ने ही कैदियों के इलाज के एवज में मिलने वाला रोजना 40 रुपए वाला मेहनताना भी नहीं लिया है।

वहीं दूसरी तरफ तलवार दंपत्ति ने जेल में बिताए अपने 1417 दिनों के दौरान करीब 99 हजार रुपये कमाए थे। इस दौरान राजेश तलवार ने सजा काटने के दौरान 49 हजार 520 रुपए मेहनताना बना है। दोनों ने ही अपने मेहनताना को दान करने का फैसला किया है।

Share it
Top