Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

टिकट बेचने के आरोपों पर ''आप'' की सफाई, गोपाल राय बोले- प्रतिद्वंदी कर रहे अपनी ''साजिश''

राय ने नामांकनों के संदर्भ में लग रहे आरोपों को खारिज कर दिया और कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का राजनीतिक करियर खत्म करने के इरादे से ऐसे आरोप प्रतिद्वंद्वी अपनी ‘साजिश'' के तहत जब-तब लगाते रहते हैं

टिकट बेचने के आरोपों पर

आम आदमी पार्टी (आप) ने व्यापारी सुशील गुप्ता को अपना राज्यसभा उम्मीदवार बनाने को लेकर गुरुवार को सफाई दी और कहा कि उन्हें शामिल करने से हरियाणा में पार्टी की विस्तार योजना में मदद मिल सकती है।

पार्टी ने सोशल मीडिया की मार्फत अपने कार्यकर्ताओं तक बात पहुंचाने की कोशिश की है और उसके दिल्ली संयोजक गोपाल राय इस चयन को सही ठहरा रहे हैं। गुप्ता को पार्टी उम्मीदवार बनाने से पार्टी नेतृत्व एवं पार्टी कार्यकर्ताओं में असंतोष पैदा हो गया है।

राय ने नामांकनों के संदर्भ में लग रहे आरोपों को खारिज कर दिया और कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का राजनीतिक करियर खत्म करने के इरादे से ऐसे आरोप प्रतिद्वंद्वी अपनी ‘साजिश' के तहत जब-तब लगाते रहते हैं।
उन्होंने कहा कि दिल्ली और हरियाणा में निजी और परमार्थ विद्यालयों एवं अस्पतालों की श्रृंखला चलाने वाले अरबपति व्यापारी गुप्ता को व्यवहारिक कारणों से और एन डी गुप्ता को अर्थव्यवस्था पर उनकी विशेषज्ञता की वजह से चुना गया है।
उन्होंने कहा, हमने भ्रष्टाचार खत्म करने, स्वराज स्थापित करने के सपने के साथ दिल्ली में सरकार बनायी थी लेकिन केंद्र हमें काम नहीं करने दे रहा है। वह ऐसा इसलिए कर पा रहा है क्योंकि दिल्ली पूर्णराज्य नहीं है। पार्टी को अपनी इच्छा के हिसाब से बदलाव लाने के लिए पूर्ण राज्य की जरुरत है। हमने पंजाब में कोशिश की लेकिन कांग्रेस और भाजपा ने हमें नहीं करने दिया।
राय ने कहा, पार्टी महसूस करती है कि वह हरियाणा में सरकार बना सकती है। हमने उन्हें इसी मिशन को ध्यान में रखकर चुना है।
Loading...
Share it
Top