Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लंदन में प्रधानमंत्री से सवाल पूछने वाला निकला भाजपा नेता का बेटा, आप नेता ने किया खुलासा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ब्रिटेन और स्वीडन दौरे पर लंदन के वेस्टमिंस्टर सेंट्रल हॉल में भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित किया।

लंदन में प्रधानमंत्री से सवाल पूछने वाला निकला भाजपा नेता का बेटा, आप नेता ने किया खुलासा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ब्रिटेन और स्वीडन दौरे पर लंदन के वेस्टमिंस्टर सेंट्रल हॉल में भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित किया। संबोधन के वक्त पीएम नरेंद्र मोदी ने आतंकवाद और सर्जिकल स्ट्राइक के अलावा कई मुद्दों पर बात की।

संबोधन के बाद वहां सवाल-जवाब का सत्र रखा गया। जहां पर कोई भी व्यक्ति प्रधानमंत्री से सवाल कर सकता है। उसी दौरान एक सिख लड़के ने प्रधानमंत्री से पूछा कि ‘आप 20-20 घंटे लगातार काम करने के बावजूद कभी थके हुए नहीं दिखते हैं। आपको ऊर्जा कहां से मिलती है, आपकी उर्जा का राज क्या है? लड़के का जवाब पीएम ने अपने अंदाज में दिया।

इसे भी पढ़ेः ब्रिटेन में 1 अरब पौंड से अधिक का निवेश करेगा भारत, 5750 ब्रिटिश को देगा नौकरी

पीएम मोदी ने कहा कि मै लगभग 20 साल से हर दिन एक-दो किलो गालियां खाता रहा हूं। इसके बाद प्रधानमंत्री का यह बयान काफी चर्चा में रहा, और पीएम मोदी का यह जवाब सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था। लेकिन इसी बीच 'आप' पार्टी की नेता अलका लांबा ने उस लड़के को लेकर नया खुलासा किया है।

अलका लांबा का कहना है कि लड़के का नाम तरण प्रीत सिंह है। तरणप्रीत झारखंड के जमशेदपुर का रहने वाला है और भाजपा नेता का बेटा है। तरण सिंह लंदन स्थित University of Warwick में पढ़ाई करता है।

अलका लांबा ने पीएम मोदी के साथ तरणप्रीत के पिता की एक तस्वीर भी शेयर की है। चाहें जो हों अलका लांबा का यह पोस्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Next Story
Top