Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुख्यमंत्री केजरीवाल को निमंत्रण न देने पर भड़के आप नेता, मेट्रो का मांगा हिसाब

दिल्ली मेट्रो की मैजेंटा लाइन के उद्घाटन का निमंत्रण दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के पास न पहुंचने पर आम आदमी पार्टी के नेता भड़क गए हैं।

मुख्यमंत्री केजरीवाल को निमंत्रण न देने पर भड़के आप नेता, मेट्रो का मांगा हिसाब

दिल्ली मेट्रो की मैजेंटा लाइन के उद्घाटन का निमंत्रण दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के पास न पहुंचने पर आम आदमी पार्टी के नेता भड़क गए हैं। आप के प्रवक्ता आशुतोष ने इस मामले पर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए श्रृंखलाबद्ध तीन ट्वीट किए हैं।

आशुतोष ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी के लिए 'संकीर्ण' शब्द का इस्तेमाल किया है। वहीं आप के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने पीएम मोदी से दिल्ली मेट्रो पर खर्च होने वाले सरकार के आधे हिस्से को लौटाने की मांग की है।

आशुतोष ने अपने पहले ट्वीट में लिखा है कि पीएम पूरे देश का होता है। वो भेद नहीं कर सकता। केजरीवाल से छुआछूत क्यों बरतते हैं? वो चुने हुये मुख्यमंत्री हैं। मेट्रो में दिल्ली का भी 50 प्रतिशत पैसा लगा है।

मेट्रो उद्घाटन में क्यों नहीं बुलाया? वाजपेयी ऐसा नहीं करते थे। हम अपने प्रधानमंत्री को इतना संकीर्ण होते नहीं देख सकते। इसके बाद अपने अगले ट्वीट में आशुतोष लिखते हैं कि देश के प्रधानमंत्री कहते हैं- सबका साथ, सबका विकास। त्रासदी देखिये वो दिल्ली में रहते हुये दिल्ली के मुख्यमंत्री को साथ लेकर नहीं चल सकते।

मिलने पर केजरीवाल के अभिवादन का जवाब तक नहीं देते। वो सबका विकास कैसे कर सकता है? सोचियेगा जरूर। आशुतोष ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि मेट्रो दिल्ली की। 3/4 दिल्ली से होकर जायेगी।

दिल्ली का मेट्रो में 50 प्रतिशत पैसा लगा है। यूपी में मेट्रो थोड़े हिस्से में दौड़ेगी। पर सीएम योगी को बुलाएंगे। यूपी में दिल्ली की मेट्रो का उद्घाटन करेंगे। केजरीवाल को नहीं बुलायेंगे। क्यों? भारत देश का पीएम इतना संकीर्ण नहीं हो सकता।

गौरतलब है कि दिल्ली मेट्रो की मैजेंटा लाइन का उद्घाटन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। 12.64 किलोमीटर लंबी यह लाइन नोएडा के बॉटनिकल गार्डन को दक्षिण दिल्ली के कालकाजी से जोड़ती है।

इस उद्घाटन समारोह में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तो शिरकत करेंगे लेकिन केजरीवाल नजर नहीं आएंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यालय ने कहा है कि मुख्यमंत्री को उद्घाटन समारोह का निमंत्रण प्राप्त नहीं हुआ है।

Share it
Top