Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आमिर ने तोड़ी चुप्पी, कहा-अपने बयान पर हूं कायम, नहीं चाहिए देशभक्ति का सर्टिफिकेट

आमिर ने कहा, मुझे अपनी देशभक्ति साबित करने के लिए किसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है।

आमिर ने तोड़ी चुप्पी, कहा-अपने बयान पर हूं कायम, नहीं चाहिए देशभक्ति का सर्टिफिकेट

नई दिल्ली. फिल्म अभिनेता आमिर खान ने असहिष्णु पर दिए अपने बयान के बाद मचे बवाल पर कहा है कि वह अपने पिछले बयान पर कायम हैं और उन्हें भारत में पैदा होने पर गर्व है। विरोधियों पर निशाना साधते हुए आमिर ने कहा है कि आलोचना करने वालों ने उनके बयान को सही साबित करने का काम किया है।

बुधवार को दिए अपने बयान में आमिर ने लिखा, 'सबसे पहले मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि न तो मैं और न ही मेरी पत्नी किरण देश छोड़ने को लेकर विचार कर रहे हैं। हमने ऐसा कभी नहीं किया और न ही भविष्य में ऐसा कभी करेंगे।' आमिर ने आगे लिखा, 'भारत हमारा देश है और उन्हें अपने देश से बेहद प्यार है।' उन्होने लिखा कि वे खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उनका जन्म हिंदुस्तान में हुआ है।
रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म अभिनेता आमिर ने लिखा है कि वह रामनाथ गोयनका अवॉर्ड वितरण कार्यक्रम के दौरान दिए इंटरव्यू व पिछले बयान पर कायम हैं। उन्होंने कहा, 'हर वह शख्स जो मुझे देशद्रोही बता रहे हैं, मैं उन्हें कहना चाहूंगा कि मुझे भारतीय होने पर गर्व है और मुझे अपनी देशभक्ति साबित करने के लिए किसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है।' बयान में वह आगे कहते हैं, 'जो लोग भी मेरे बयान को लेकर हल्ला मचा रहे हैं, मैं कहना चाहूंगा कि ऐसा कर वह मेरे बयान को ही सही साबित कर रहे हैं और यह दुखी करने वाला है।'
नीचे की स्लाइड्स में पढें, पूरी खबर-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Share it
Top