Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

AAP ने चुनाव आयोग पर लगाया पक्षपात का आरोप, विपक्ष ने मांगा केजरीवाल का इस्तीफा

आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि एक आदमी के लालच के कारण 20 विधायकों की सदस्यता खत्म हुई।

AAP ने चुनाव आयोग पर लगाया पक्षपात का आरोप, विपक्ष ने मांगा केजरीवाल का इस्तीफा

आम आदमी पार्टी के 20 सदस्यों की सदस्यता जाने के बाद राजनीतिक दलों की प्रतिक्रिया सामने आने लगी है। इसी क्रम में विपक्षी दलों ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से इस्तीफा मांगा है।

आम आदमी पार्टी के 20 सदस्यों को लाभ के पद मामले में चुनाव आयोग ने सदस्यता रद्द करने की सिफारिश करने का फैसला लिया है। इसपर अभी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का ठप्पा लगना बाकी है।
इस मामले पर आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि एक आदमी के लालच के कारण 20 विधायकों की सदस्यता खत्म हुई। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल पैसों की लालच में अंधे हो चुके हैं।
भारतीय जनता पार्टी ने भी इसपर प्रतिक्रिया दी है। पार्टी नेता सतीश उपाध्याय ने कहा कि जनता को आप पार्टी का भ्रष्टाचार दिख रहा है। सरकार का भ्रष्टाचार बेनकाब हुआ है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अब पद पर बने रहने का कोई औचित्य नहीं रह गया।
आप नेता नागेंद्र शर्मा ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये पक्षपातपूर्ण है। उन्होंने आरोप लगाया कि आयोग ने आप विधायकों की बात नहीं सुनी। आयोग मीडिया को खबरें भी लीक कर रहा है।
कांग्रेस के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन ने कहा कि नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इन विधायकों को इस्तीफा दे देना चाहिए। माकन ने कहा कि दिल्ली में हमारी पार्टी विरोध प्रदर्शन करेगी और केजरीवाल के इस्तीफे की भी मांग करेगी।
बीजेपी के पूर्व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा कि हम केजरीवाल के इस्तीफे की मांग करते हैं। इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी के नेता विजेंदर गुप्ता ने ट्वीट में लिखा कि राष्ट्रपति कोविंद को इसपर जल्द फैसला लेना चाहिए।
Share it
Top