Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एच.एस फुलका की केजरीवाल को चेतावनी, कहा अगर AAP ने कांग्रेस से किया गठबंधन तो दूंगा इस्तीफा

आम आदमी पार्टी के नेता और वरिष्ठ वकील एचएस फुलका ने कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर चेतावनी दी है कि अगर हमारी पार्टी आने वाले चुनावों में कांग्रेस के साथ गठजोड़ करती है तो मैं तुरंत अपना इस्तीफा पार्टी को सौंप दूंगा।

एच.एस फुलका की केजरीवाल को चेतावनी, कहा अगर AAP ने कांग्रेस से किया गठबंधन तो दूंगा इस्तीफा

आम आदमी पार्टी के नेता और वरिष्ठ वकील एचएस फुलका ने कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर मीडिया में अपना पक्ष रखा। फुलका ने कहा कांग्रेस से गठबंधन को लेकर मेरा निर्णय स्पष्ट है। उन्होंने कहा कि मेरा और कांग्रेस का गठबंधन संभव नहीं है।

फुलका ने कहा कि 84 के सिख विरोधी दंगो के कारण मैं कभी भी कांग्रेस के साथ कभी-भी हाथ नहीं मिला सकता। आम आदमी पार्टी नेता ने एचएस फुलका ने स्पष्ट तौर पर कहा कि अगर हमारी पार्टी आने वाले चुनावों में कांग्रेस के साथ गठजोड़ करती है तो मैं तुरंत अपना इस्तीफा पार्टी को सौंप दूंगा।

आपको बता दे कि एच एस फुलका 1984 सिख विरोधी दंगा पीड़ितों के पक्षकर है। दरअसल फुलका ने केजरीवाल के कांग्रेस के साथ गठबंधन की चर्चा को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। बता दे कि फुलका पिछले 34 सालों से कांग्रेस के खिलाफ सिख विरोधी दंगों की लड़ाई लड़ते आ रहे हैं।

दरअसल कल यानी बुधवार को बेंगलुरु में कुमार स्वामी के शपथग्रहण समारोह में आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री कांग्रेस के नेताओं के साथ एक ही मंच पर दिखे थे। जिसके बाद से ही आम आदमी पार्टी के भीतर अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top