Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बच्चों को न्यूड कर निकाला जुलूस, बनाई वीडियो

इस घटना के वक्त सड़क पर कई लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने बच्चों की मदद नहीं की।

बच्चों को न्यूड कर निकाला जुलूस, बनाई वीडियो
X

मुंबई के उल्हासनगर में दो बच्चों के साथ दुर्व्यवहार करने का मामला सामने आया है। वहां दो बच्चों को कपड़े उतरवाकर पीटा गया है और चप्पलों की माला पहनाकर उनका जुलूस निकाला गया है। बच्चों पर आरोप था कि उन्होंने खाने का सामान चुराया है।

पिटाई करने वालों ने बच्चों का जुलूस निकालने का बाद उनका मोबाइल फोन पर वीडियो भी बनाया। ये घटना उल्हासनगर के प्रेमनगर की है। पुलिस ने बताया कि अलग-अलग दो परिवार के बच्चों ने दुकानदार से बिना पूछे एक स्नैक्स का पैकेट उठा कर खा लिया।
इसके बाद दुकान का ओनर मालिक महमूद पठान भड़क गया। महमूद 69 साल का है। महमूद ने अपने दो बेटे इरफान और सलीम की मदद से दोनों बच्चों को पकड़कर उनके बाल का दिए।
इसके बाद महमूद ने बच्चों के कपड़े उतार दिए और उन्हें चप्पलों की माला पहनाकर पूरी गली में उनका जुलूस निकाला। बच्चों की उम्र क्रमश: 8 और 9 साल की है। पुलिस ने शिकायत के बाद महमूद और उसके दोनों बेटों को हिरासत में ले लिया है।
हैरानी की बात तो ये है कि इस घटना के वक्त सड़क पर कई लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने बच्चों की मदद नहीं की और लोग बच्चों का तमाशा बनते देख रहे थे। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।
पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वीडियो किसने बनाया है। गौरतलब है कि इस मामले की जानकारी मिलने के बाद बच्चों के परिजनों ने पुलिस चौंकी पहुंच कर खूब हंगामा किया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story