Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लंदन के एक होटल का आरोप, खाना चुराकर ले जाते हैं एयर इंडिया के क्रू मेंबर्स

एयर इंडिया ने चेतावनी दी कि ऐसी शर्मनाक हरकतें बंद करो।

लंदन के एक होटल का आरोप, खाना चुराकर ले जाते हैं एयर इंडिया के क्रू मेंबर्स
मुंबई. एयर इंडिया के लिए एक और शर्मनाक बात सामने आई है। लंदन के एक होटल ने एयर इंडिया के केबिन क्रू मेंबर्स पर खाना चुराने के आरोप लगाए हैं। इस मामले के सामने आने के बाद एयर इंडिया ने अपने सभी विमान परिचारिकाओं को चेतावनी दी है। एयर इंडिया ने कहा कि ऐसी शर्मनाक हरकतें बंद करो।
लंदन के होटल ने प्रबंधन ने शिकायत एक ईमेल के जरिए दी है। उड़ान सेवा विभाग के एक सहायक महाप्रबंधक (एजीएम) द्वारा सोमवार को एक ईमेल भेजा गया था। ईमेल मिलने के बाद एयर इंडिया ने कहा कि, "हमे लंदन में स्थित एक होटल प्रबंधन से शिकायत मिली है। यह बहुत ही दुर्लभ है। इसमे कहा गया है कि, एयर इंडिया के कुछ क्रू मेंबर्स रोजाना नाश्ते के लिए आते है और अपने साथ खाली बॉक्स लाते हैं। इन बॉक्सों में वह बफेट टेबल से खाना भर लेते हैं। एयर इंडिया केबिन के कुछ क्रू मेंबर्स बफेट टेबल से खाना चुराकर बॉक्सों में ङर लेते हैं और वह बाद में खाते हैं।
मेल में चेतावनी दी गई है कि, अगर इस मामले में कार्रवाई नहीं की गई तो उनका विभाग एयर इंडिया के दोषियों के खिलाफ गंभीर अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के लिए मजबूर हो जाएगा। उनका कहना है कि "हम जानते हैं कि यह कोई बड़ी गलती नहीं है और ऐसा करने वाले बहुत कमलोग होंगे फिर भी इससे एयर इंडिया की छवि पर नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। एयर इंडिया को ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए क्योंकि ऐसे मुट्ठी भर लोग विश्व स्तर पर भारतीय उड्डयन विभाग की छवि खराब कर रहे हैं।
बहरहाल एयर इंडिया ने अपने सभी दल के लिए चेतावनी जारी करते दी है। एक वरिष्ठ केबिन सदस्य ने इस बारे में कहा कि, 'एक सड़ा हुआ सेब सभी को फलों को खराब कर देता है।" सिर्फ क्रू मेंबर्स के बीच ही ऐसा नहीं है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top