Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

TMC की ''गुंडागर्दी'' की शिकायत करने दिल्ली पहुंचे पंचायत उम्मीदवार, राष्ट्रपति से करेंगे मुलाकात

पश्चिम बंगाल में टीएमसी कार्यकर्ताओं की आगामी पंचायत चुनाव में नामांकन के दौरान की उम्मीदवारों की पिटाई अब राष्ट्रीय मुद्दा बनती जा रही है।

TMC की गुंडागर्दी की शिकायत करने दिल्ली पहुंचे पंचायत उम्मीदवार, राष्ट्रपति से करेंगे मुलाकात
X

पश्चिम बंगाल में टीएमसी कार्यकर्ताओं की आगामी पंचायत चुनाव में नामांकन के दौरान की उम्मीदवारों की पिटाई अब राष्ट्रीय मुद्दा बनती जा रही है। तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कुछ दिनों पहले ही नामांकन के दौरान उम्मीदवारों की पिटाई की थी।

भाजपा नेता वीआर चौधरी के नेतृत्व में 35 पंचायत चुनाव उम्मीदवार बुधवार शाम को दिल्ली पहुंचे। वे कोलकाता से दिल्ली राष्ट्रपति कोविंद से नामांकन के दौरान हुए मारपीट की शिकायत करने पहुंचे हैं।

आपको बता दें कि 9 नवंबर को पंचायत चुनाव के लिए नामांकन के दौरान तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प की खबरें भी आई। वहीं तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पंचायत चुनाव के लिए नामांकन करने पहुंचे उम्मीदवारों से मारपीट की।

कोलकाता में ही एक महिला की सरेआम पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता को एक महिला से पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इन सभी घटनाओं का भारतीय जनता पार्टी ने पुरजोर विरोध भी किया। भाजपा के पश्चिम बंगाल से सांसद और केन्द्रीय मंत्री बाबूल सुप्रियो और पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल कार्यकर्ताओं के खिलाफ मोर्चा खोला और चुनाव आयोग से सामने अपनी आपत्ति भी दर्ज कराई।

वहीं टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इन सब के पीछे भाजपा की साजिश बताया है और टीएमसी कार्यकर्ताओं के खिलाफ सभी आरोपों को खारिज कर दिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story