Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक महीने तक 4 लोगों ने लगातार किया 13 साल के लड़के के साथ कुकर्म, हुई मौत

पीड़ित लड़के की मौत की खबर सुनकर उसके दस वर्षीय दोस्त को डीहाईड्रेशन हो गया जिसके बाद उसकी भी मौत हो गई।

एक महीने तक 4 लोगों ने लगातार किया 13 साल के लड़के के साथ कुकर्म, हुई मौत
X

भारत में अभी तक लड़कियों के रेप की खबरें आती थीं लेकिन अब लड़कों को भी हवस के पुजारी बख्शने को तैयार नहीं हैं। मुंबई में एक 13 साल के लड़के का चार लोगों ने मिलकर रेप किया। लड़के की मल्टिपल ऑर्गन फेल्योर मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें:राहुल ने नीतीश को बताया धोखेबाज, नीतीश ने दिया करारा जवाब

इलाज के दौरान लड़के ने एक आरोपी जाहिद के नाम का खुलासा किया। पीड़ित कक्षा 8 में पढ़ता था, रेप के बाद 12 जुलाई को उसने चूहे मारने की दवा पी ली थी जिसके बाद उसे मुंबई के सियोन अस्पताल में भर्ती किया गया था। हालत बिगड़ने के बाद पीड़ित लड़के को जुलाई 20 को केईएम अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।

पीड़ित लड़के की मौत के बाद हुई उसके दोस्त की मौत
पीड़ित लड़के की मौत की खबर सुनकर उसके दस वर्षीय दोस्त को डीहाईड्रेशन हो गया जिसके बाद उसकी भी मौत हो गई। लड़के की मौत के बाद उसके माता-पिता ने बिना पुलिस को कोई जानकारी दिए उसे दफना दिया। लड़के के माता-पिता ने उसके पोस्टमार्टम से भी मना कर दिया और कहा कि उसके साथ किसी ने कुछ नहीं किया।
पुलिस को शक है कि या तो 10 वर्षीय लड़को डराया-धमाकाया गया है या फिर उसका भी रेप हुआ है। पुलिस ने एक्जीक्यूटिव मेजिस्ट्रेट से मंजूरी लेकर लड़के की दफनाई हुए शरीर को बाहर निकाला है और मुंबई के जेजे अस्पताल में लड़के के शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
13 वर्षीय पीड़ित बच्चे ने 20 जुलाई को होश में आने पर बताया था कि उसका रेप 6 जून से कई बार किया जा चुका है और अपराधियों ने उसे धमकी दी थी कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो उसके परिवार वालों की हत्या कर दी जाएगी।
फॉरेंसिक एक्पर्ट ने बताया कि लड़के के प्राइवेट पार्ट से देखा गया कि उसका रेप कई बार हुआ है और उसके साथ फोर्स पेनेट्रेशन हुआ है। बच्चे के परिवार वालों ने बताया कि वो काफी दिन से घबराया हुआ था लेकिन कारण नहीं बताता था।
गौरतलब है कि इस मामले में POSCO एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस जांच में जुटी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story