Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ATS का बड़ा खुलासा, गिरफ्तार किए गए 9 संदिग्ध रच रहे थे सामूहिक हत्या की साजिश

एंटी टेररिस्ट स्क्वाड (ATS) ने आज एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि गिरफ्तार किए गए 9 लोग किसी सभा में खाने और पीने के पानी में जहर मिलाकर सामूहिक हत्या की योजना बना रहे थे।

ATS का बड़ा खुलासा, गिरफ्तार किए गए 9 संदिग्ध रच रहे थे सामूहिक हत्या की साजिश

एंटी टेररिस्ट स्क्वाड (ATS) ने आज एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि गिरफ्तार किए गए 9 लोग किसी सभा में खाने और पीने के पानी में जहर मिलाकर सामूहिक हत्या की योजना बना रहे थे। एंटी टेररिस्ट स्क्वाड (ATS) ने कहा कि इन 9 लोगों ने एक नया संगठन उम्मत-ए-मुहम्मदिया का गठन किया था। इन गिरफ्तार 9 में से एक दाऊद इब्राहिम के करीबी राशिद मालबारी का बेटा है।

एटीएस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि एक समूह के सभी नौ संदिग्ध आतंकवादियों को पिछले दो दिनों में एटीएस के दलों ने पकड़ा।

अधिकारी ने बताया कि सटीक सूचना के आधार पर एटीएस ने कई सप्ताह तक नौ लोगों पर नजर रखी और उनके बारे में संबंधित सूचनाएं जुटाई। जब यह पता चला कि वे सक्रिय हो सकते हैं तब उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

ठाणे के मुंब्रा शहर में अमृत नगर, कौसा, मोती बाग और अलमास कॉलोनी इलाकों और औरंगाबाद की कैसर कॉलोनी, राहत कॉलोनी और दमडी महल इलाकों में सोमवार को देर रात और मंगलवार को तड़के छापे मारने के बाद गिरफ्तारियां की गईं।

कुछ लोगों के लिए 'परिवार ही पार्टी' है: पीएम मोदी

अधिकारी ने बताया कि तलाशी के दौरान एटीएस के अधिकारियों ने समूह से कुछ रसायन, तेजाब की बोतलें, धारदार चाकू, मोबाइल फोन, हार्ड डिस्क और कुछ सिम कार्ड बरामद किए।

उन्होंने बताया कि आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 120 (बी) (आपराधिक षडयंत्र) और गैरकानूनी गतिविधि निरोधक कानून और बॉम्बे पुलिस कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top