Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गाजीपुरः पुल टूटने से टाटा सूमो नदी में गिरी, 9 की मौत

ड्राइवर व एक अन्य ने कूद कर जान बचा ली

गाजीपुरः पुल टूटने से टाटा सूमो नदी में गिरी, 9 की मौत
गाजीपुर. उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में कुल 9 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि गाजीपुर के नोनहरा थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव के पास मगई नदी पर बने पुल के टूटने से एक टाटा सूमो नदी में जा गिरी, जिससे 9 लोगों की मौके पर मौत हो गई।
वहीं दो लोगों ने किसी तरह तैर कर अपनी जान बचाई। मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के डुमरी गांव की बिंद बस्ती की 30 वर्षीय मंशा देवी को सर्प ने काटा था। लोग झांड़फूंक के लिए अमवा गांव के सती मां के मंदिर पर जा रहे थे। घटना की जानकारी प्रशासन को सुबह चार बजे बजे मिली। आपको बता दें कि टाटा सूमो में ग्यारह लोग सवार थे।
ड्राइवर व एक अन्य ने कूद का जान बचा ली। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आस-पास के लोगों व प्रशासन को घटना की खबर होते ही किसी तरह राहत कार्य शुरू हो पाया। खबर है कि सभी शव नदी से निकाल लिए गए हैं और राहत कार्य जारी है। मौके पर एसडीएम और क्षेत्रीय विधायक पहुंच गए हैं।
मौके पर पहुंचे डीएम ने आठ लोगों के मरने की पुष्टि की है। मृतकों में एक ही परिवार के पांच लोगों के मरने की खबर है, जिनमें चार महिलाएं शामिल हैं। मंशा देवी (30), तेतरी देवी (35), बैजनाथ (60), पिंकी (14) जितेंद्र (40) शाथदा (50) रामराजी (55) सुपाड़ी (27) की मौके पर मौत हो गई।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top