Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

फिलीपींस में घर के ऊपर गिरा विमान, 9 लोगों की मौत

फिलीपींस के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण के प्रवक्ता एरिक अपोलोनियो और पुलिस ने बताया कि पाइपर-23 अपाचे विमान बुलाकान प्रांत में प्लारिदेल शहर के हवाईअड्डे से उड़ान भरा था।

फिलीपींस में घर के ऊपर गिरा विमान, 9 लोगों की मौत

उत्तरी मनीला से उड़ान भरने के बाद शनिवार को एक छोटा यात्री विमान एक घर के ऊपर गिर गया। इस दुर्घटना में विमान में सवार सभी पांच लोगों के साथ ही जमीन पर मौजूद चार लोगों की मौत हो गई। फिलीपींस पुलिस ने यह जानकारी दी।

फिलीपींस के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण के प्रवक्ता एरिक अपोलोनियो और पुलिस ने बताया कि पाइपर-23 अपाचे विमान बुलाकान प्रांत में प्लारिदेल शहर के हवाईअड्डे से उड़ान भरा था। अभी तक इस विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की वजहों की जानकारी नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें- इराक में अमेरिकी सैन्य हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, सात सैन्यकर्मियों की मौत

प्लारिदेल पुलिस प्रमुख जुलियो लिजार्दो ने फोन पर बताया कि छह सीट वाले विमान में सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं इस दुर्घटना में जमीन पर मौजूद चार लोगों की भी मौत हो गई।

जमीन पर मौजूद दो अन्य व्यक्ति घायल हो गए हैं। टीवी फुटेज में विमान के मलबों और दुर्घटना के बाद घर की टूटी दीवारों को दिखाया गया है। बचावकर्मी एक लापता व्यक्ति को घर के मलबे में तलाश कर रहे हैं। यह विमान उत्तरी लाओगो सिटी जा रहा था।

Next Story
Top