logo
Breaking

महात्मा गांधी की 70वीं पुण्यतिथि आज, पीएम मोदी ने राजघाट पर दी श्रद्धांजलि

आज महात्मा गांधी 70वीं पुण्यतिथि है। इस अवसर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजघाट स्थित महात्मा गांधी की समाधि पर श्रद्धासुमन अर्पित किए।

महात्मा गांधी की 70वीं पुण्यतिथि आज, पीएम मोदी ने राजघाट पर दी श्रद्धांजलि

आज महात्मा गांधी 70वीं पुण्यतिथि है। इस अवसर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राजघाट स्थित महात्मा गांधी की समाधि पर श्रद्धासुमन अर्पित किए और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

इससे पहले प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर उन्हें नमन किया। उन्होंने ट्वीट पर लिखा," पूज्य बापू की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि, उनकी पुण्यतिथि पर बापू को याद कर रहा हूं"।

इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने एक ट्वीट और किया। इस ट्वीट में उन्होंने कहा कि हम उन सभी शहीदों के नमन करते हैं जिन्होंने हमारे देश की सेवा में खुद को बलिदान किया है। हम देश के प्रति उनके साहस और समर्पण को हमेशा याद रखेंगे।

इसके अलावा देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पूर्व कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी और वर्तमान कांंग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी राजघाट पहुंच कर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने महात्मा गांधी 70वीं पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धाजंलि दी। श्रद्धांजलि के बाद राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री सहित तमाम बड़े नेताओं ने गांधी भजन में भाग लिया।

Loading...
Share it
Top