Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पाकिस्तान में मुठभेड़ के दौरान 6 आतंकी ढेर, इस धमाके में थे मुख्य आरोपी

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के एक ब्रिगेडियर की हत्या और कई बम धमाकों में शामिल रहे 6 आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने पंजाब प्रांत में एक मुठभेड़ में मार गिराया है।

पाकिस्तान में मुठभेड़ के दौरान 6 आतंकी ढेर, इस धमाके में थे मुख्य आरोपी
X

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के एक ब्रिगेडियर की हत्या और कई बम धमाकों में शामिल रहे छह आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने पंजाब प्रांत में एक मुठभेड़ में मार गिराया है। मीडिया की एक खबर में आज यह जानकारी दी गई।

आतंकवाद रोधी विभाग (सीटीडी) के मुताबिक, संदिग्ध पिछले साल पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री शहबाज़ शरीफ के आवास एवं दफ्तर के पास हुए विस्फोट में शामिल थे। इस विस्फोट में आठ पुलिस कर्मियों समेत 26 लोगों की मौत हो गई थी।

जियो न्यूज ने रिपोर्ट दी है कि सीटीडी को आतंकवादियों के पंजाब में गुजरात के पास होने का पता चला। वहीं पर सुरक्षा बलों और चरमपंथियों के बीच मुठभेड़ हुई। एक अधिकारी ने बताया कि संदिग्ध आठ या नौ की संख्या में थे।

उन्होंने सीटीडी की टीम पर गोलीबारी कर दी। टीम ने जवाबी गोलीबारी में छह संदिग्धों को ढेर कर दिया जबकि उनमें से तीन बचकर भागने में कामयाब रहे। सीटीडी के एक प्रवक्ता ने बताया कि संदिग्ध 2004 में इंटर सर्विसेज इंटेलीजेंस (आईएसआई) के ब्रिगेडियर जहूर फजल कादरी और उनके भाई की हत्या में शामिल रहे हैं।

कादरी और उनके भाई को सरगोधा में मारा गया था। अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों के पास से आत्मघाती जेकैट , हथ गोले और गोला बारूद बरामद किया गया है। (भाषा)

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story