Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

TDP सांसद ने किया हंगामा, इंडिगो समेत 6 एयरलाइंस ने नो-फ्लाई लिस्ट में डाला

बोर्डिंग पास नहीं मिला, तो उन्होंने एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया।

TDP सांसद ने किया हंगामा, इंडिगो समेत 6 एयरलाइंस ने नो-फ्लाई लिस्ट में डाला

आंध्र प्रदेश की सत्ताधारी तेलगुदेशम पार्टी (टीडीपी) के सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी को देर से आने के चलते प्लेन का बोर्डिंग पास नहीं मिला, तो उन्होंने एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया।

इस हंगामे के बाद इंडिगो सहित एअर इंडिया, स्पाइसजेट, गोएअर, जेट एयरवेज और विस्तारा एयरलाइन्स ने उनकी हवाई यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया है।

वहीं केंद्रीय विमानन मंत्रालय ने इस मामले पर रिपोर्ट तलब किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेड्डी एयरपोर्ट पर 15 मिनट देरी से पहुंचे थे। रेड्डी के पहुंचने से पहले इंडिगो एयरलाइंस ने काउंटर बंद कर दिया था।

काउंटर बंद हो जाने के चलते सांसद को बोर्डिंग पास नहीं मिल पाया। इसी वजह से सांसद आगबबूला हो उठे और एयरलाइंस के स्टाफ के साथ नोकझोंक और गाली-गलौज करने लगे। इस दौरान सांसद ने काउंटर पर लगा प्रिंटर भी नीचे फेंक दिया।

सांसद रेड्डी को हैदराबाद जाना था, जिसके लिए उन्होंने इंडिगो एयरलाइन्स की फ्लाइट में सीट बुक करवाई थी।

उन्हें इंडिगो की उड़ान संख्या 6ई 608 से यात्रा करनी थी जिसे सुबह आठ बजकर दस मिनट पर विशाखापानम हवाई अड्डे से हैदराबाद रवाना होना था।

काफी हंगामे के बाद 73 वर्षीय सांसद फ्लाइट में चढ़ने में तो कामयाब हो गए लेकिन हंगामे की घटना एयरपोर्ट पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

मंत्री ने किया बचाव

हवाईअड्डे पर मौजूद नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू ने अपने पार्टी के सांसद का बचाव करते हुए कहा, वे एयरपोर्ट पर समय पर पहुंचे थे। शायद फ्लाइट ओवरबुक्ड थी।

उधर, इंडिगो स्टाफ ने सांसद के बर्ताव और हंगामे की शिकायत एयरलाइंस के आला अफसरों से कर दी है। मामले में एयरलाइंस की ओर से कहा गया है कि फिलहाल मामले की जांच हो रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top