Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

वीडियो: अंतिम यात्रा में 50 पोल डांसर्स ने जीप पर किया पोल डांस

मरने से दो दिन पहले यह सपना देखा था और भाई को इस बारे में बताया था।

वीडियो: अंतिम यात्रा में 50 पोल डांसर्स ने जीप पर किया पोल डांस
चीयाई सिटी. ताइवान में हाल ही में मंगलवार को ताइवान में चीयाई काउंटी की सड़कों पर पचास महिलाओं को सेक्सी नृत्य करते हुए देखा गया। लेकिन यह कोई उत्सव के लिए नहीं बल्कि ताइवान के एक स्थानीय राजनीतिज्ञ तुंग सियांग की अंतिम संस्कार के लिए। ताइवान में तुंग नेता के जनाजे में खासतौर पर 50 पोल डांसर्स को बुलाया गया। मंगलवार को उनकी अंतिम यात्रा में 200 से ज्यादा गाड़ियों के काफिले पर क्लब में काम करने वाली 50 डांसरों ने पोल डांस किया। ये अंतिम यात्रा तुंग के बेटे ने ऑर्गेनाइज की थी, जिसका वीडियो और फोटोज सामने आया है।
तुंग की दिसंबर महीने के आखिर में 76 साल की उम्र में मौत हो गई थी। उनके बेटे तुंग क्युओ चेंग ने पूरे धूमधाम के साथ उनकी अंतिम यात्रा ऑर्गेनाइज की। चेंग के मुताबकि उनके पिता ने हमेशा जिंदगी का मजा लिया, इसीलिए उनकी मौत भी उत्सव की तरह मनाई गई। उन्होंने सरकारी विभागों में कई सालों तक हाई रैंकिंग वाले ओहदों पर काम किया था।
मिलिट्री पुलिस के अफसर भी पहुंचे विदाई देने
उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए ताइवान की मिलिट्री पुलिस के भी कई मेम्बर अंतिम यात्रा में पहुंचे थे। इस अंतिमयात्रा का वीडियो यू-ट्यूब पर काफी लोगों द्वारा देखा गया है। कई लोगों ने ख्वाहिश जाहिर की है कि हमारी अंतिमयात्रा भी तुंग सियांग की तरह ही निकले।
पोल डांसर्स ने नेता को आखिरी विदाई दी
ब्लैक बिकीनी में इन पोल डांसर्स ने नेता को आखिरी विदाई दी। हाल यह था कि इस तरह की विदाई देख लोग हैरान हो गए और रास्तों पर जाम लग गया। ये पोल डांसर्स अलग-अलग रंगों की जीप पर खड़े होकर डांस कर रही थीं। यह तस्वीरें 3 जनवरी की हैं।
शवयात्रा में पोल डांसर्स
तस्वीरें ताइवान के दक्षिणी इलाके में चीयाई शहर की है। जिस नेता के जनाज़े में यह पोल डांसर्स बुलाए गए वह चीयाई के जाने-माने नेता हैं। उनकी मौत दिसंबर में लंबी बीमारी की वजह से हुई थी। तुंग के परिवारवालों का कहना है कि, 'उन्हें मौज-मस्ती करना पसंद था इसलिए उनकी शवयात्रा में पोल डांसर्स बुलाए गए। ताकि उन्हें अलग तरह से आखिरी विदाई दी जा सके।' तुंग के भाई का कहना है कि यह उनके भाई की ही इच्छा थी। उन्होंने मरने से दो दिन पहले यह सपना देखा था और भाई को इस बारे में बताया था।
आप भी देखिए यह वीडियो-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top