Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुंबई में ''इंद्र'' का कहर, अबतक 5 की मौत, जारी हुआ रेड अलर्ट

विक्रोली के वरसा नगर में एक दो मंजिला इमारत गिरने से तीन लोग घायल हो गए हैं।

मुंबई में इंद्र का कहर, अबतक 5 की मौत, जारी हुआ रेड अलर्ट
X

बिहार और असम के बाद बारिश का कहर अब मुंबई पर बरप रहा है। दो दिन से हो रही लगातार बारिश के चलते मुंबई पानी-पानी हो गई है। अब तक इस बारिश में 5 लोगों की मौत हो चुकी है।

थाणे में तीन बहने पानी में बह गईं तो वहीं, विक्रोली के सूर्य नगर में भूस्खलन में दो लोग मारे गए हैं। हालात और न बिगड़े इसके लिए सरकार ने स्कूल, कॉलेज, ऑफिस और रेल सेवा बंद कर दी है।

इसे भी पढ़ेंः बारिश ने थामी 'मायानगरी' रफ्तार, तस्वीरों में देखें पानी-पानी मुंबई

अब तक रेलवे प्रशासन ने 17 ट्रेनें रद्द करने कर दिए हैं। वहीं, दूसरी तरफ हो रही तेज बारिश के चलते कई कमजोर इमारत ढहने की खबरें आ रही हैं। विक्रोली के वरसा नगर में एक दो मंजिला इमारत गिरने से तीन लोग घायल हो गए हैं। घायलों में दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

हालात से निपटने के लिए राज्य सरकार ने रेड अलर्ट जारी कर दिया है और एनडीआरएफ की टीमों को तैनात कर दिया है। बारिश ने न केवल मुंबई की रफ्तार को रोक दिया है बल्कि लोगों को खाने-पीने की चीजों की किल्लत हो रही है। ऐसे में कई जगहों पर स्थानीय लोग पीड़ितों की मदद के लिए सामने आए हैं और लोगों बिस्कुट बांट रहे हैं।

इसे भी पढ़ेंः मुंबई में कयामत की बारिश, बॉलीवुड सितारों ने किया सचेत

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में भारी बारिश के चलते शहर की रफ्तार थम गई है। शहर के कई इलाकों में पानी भर गया और जलमग्न सड़कों पर जगह-जगह जाम लगा हुआ है। भारी बारिश के चलते नौ सेना को अलर्ट पर रखा गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story