Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जम्मू-कश्मीर में 300 आतंकी अब भी सक्रिय: डीजीपी राजेंद्र

मीटिंग में चीफ मिनिस्टर महबूबा मुफ्ती भी मौजूद थीं।

जम्मू-कश्मीर में 300 आतंकी अब भी सक्रिय: डीजीपी राजेंद्र
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के डीजीपी के. राजेंद्र ने राज्य के हालात बेहद नाजुक बताते हुए कहा है कि घाटी में अब भी 300 आतंकी एक्टिव हैं। डीजीपी राजेंद्र ने साफ किया कि लाइन ऑफ कंट्रोल से घुसपैठ की घटनाएं जारी हैं और इसकी वजह से हमारी चिंता बढ़ जाती है। श्रीनगर में शनिवार शाम टॉप सिविल और पुलिस अफसरों की मीटिंग हुई। मीटिंग में चीफ मिनिस्टर महबूबा मुफ्ती भी मौजूद थीं।
300 आतंकी एक्टिव
राज्य के हालात की जानकारी देते हुए डीजीपी ने कहा- एलओसी से जारी घुसपैठ फिक्र की सबसे बड़ी वजह है क्योंकि इसकी वजह से हालात बिगड़ रहे हैं। इसमें कोई दो राय नहीं कि पिछले दिनों की तुलना में हालात काफी हद तक सामान्य हुए हैं लेकिन इसके बावजूद ये बेहद नाजुक ही हैं। आज भी 250 से 300 आतंकी एक्टिव हैं। हमें अगले दो तीन महीने का रोड मैप बनाकर काम करना होगा।
70 बिल्डिंग्स में आग लगाई
मीटिंग में राजेंद्र ने कहा कि घाटी में तनाव के बाद से अब तक करीब 70 बिल्डिंग्स में आग लगाई गई है। इनमें से 53 पूरी तरह तबाह हो गई हैं। बता दें कि घाटी में हिज्बुल आतंकी बुरहान वानी की मौत के बाद हालात बिगड़े। करीब 80 लोगों की मौत हुई। 100 दिन से ज्यादा कश्मीर के कई हिस्सों में कर्फ्यू लगाया गया था।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top