Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

असम: जूस में नशीला नशीला पदार्थ पिलाकर एक ही परिवार की तीन महिलाओं से दुष्कर्म

असम के होजाई जिले में एक परिवार की तीन महिलाओं ने एक शख्स पर उन्हें जबरन नशीला पदार्थ मिला जूस पिलाने के बाद कथित तौर पर उनके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

असम: जूस में नशीला नशीला पदार्थ पिलाकर एक ही परिवार की तीन महिलाओं से दुष्कर्म

असम के होजाई जिले में एक परिवार की तीन महिलाओं ने एक शख्स पर उन्हें जबरन नशीला पदार्थ मिला जूस पिलाने के बाद कथित तौर पर उनके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पीड़ितों ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी भी उन्हीं के उत्तर दीमारपुर गांव का रहने वाला है। यह वारदात शनिवार और रविवार की दरमियानी रात उनके घर पर अंजाम दी गई।

इसे भी पढ़ें- गोवा: पर्रिकर समेत दो मंत्री अनुपस्थित, कांग्रेस ने राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की

शिकायतकर्ताओं के मुताबिक आरोपी शनिवार सुबह उनके घर गन्ने का रस लेकर आया था और उनसे उसे फ्रिज में रखने का अनुरोध किया। महिला का पति सउदी अरब में काम करता है और दोनों लड़कियां उसकी रिश्तेदार हैं।

शिकायतकर्ता ने कहा कि आरोपी शख्स रात को उनके घर आया और उन्हें जूस पीने के लिये बाध्य किया जिसके बाद वे बेहोश हो गईं। शिकायत के मुताबिक आरोपी ने पहले महिला के साथ दुष्कर्म किया और जब उसे होश आया तो उसने देखा कि वह व्यक्ति दोनों लड़कियों के साथ बुरा काम कर रहा था।

इसे भी पढ़ें- ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक को कैदी ने लिखा धमकी भरा खत, मांगे 50 करोड़ रुपए

जब उसने आरोपी को रोकने की कोशिश की तो उसने चाकू से उसे मारने की धमकी दी। उन्होंने ग्रामीणों की मदद से पुलिस से शिकायत की जिसके बाद मामले की जांच शुरू की गई। आरोपी पर पहले भी दुष्कर्म का आरोप था। वह अभी फरार है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top