logo
Breaking

26/11 मुंबई हमलाः बरसी पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर शहीदों को किया याद

मुंबई में 2008 के आतंकी हमले की आज दसवीं बरसी है। हर साल 26/11 को आतंकी हमले का जख्म हरा हो जाता है। जिन लोगों ने अपने परिजनों को खोया उन्हें आज भी खालीपन महसूस होता है। देश पर यह अब तक का सबसे बड़ा आतंकी हमला हुआ था। इस मौके पर पीएम मोदी ने ट्वीट करके शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

26/11 मुंबई हमलाः बरसी पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर शहीदों को किया याद

मुंबई में 2008 के आतंकी हमले की आज दसवीं बरसी है। हर साल 26/11 को आतंकी हमले का जख्म हरा हो जाता है। जिन लोगों ने अपने परिजनों को खोया उन्हें आज भी खालीपन महसूस होता है। देश पर यह अब तक का सबसे बड़ा आतंकी हमला हुआ था।

इस हमले में 166 लोगों ने अपनी जान गंवाई थी। हमले की दसवीं बरसी पर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके हमले में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी है। कई अन्य राजनेताओं ने भी इस हमले में शहीद हुए लोगों को श्रद्धांजलि दी।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करके कहा कि मुंबई में 26/11 के आतंकवादी हमलों में अपनी जान गंवा चुके लोगों को श्रद्धांजलि। शोकग्रस्त परिवारों के साथ हमारी संवेदना है। हमारा राष्ट्र देश की बहादुर पुलिस और सुरक्षा बलों पर गर्व करता है। कि उसने बहादुरी के साथ इस आतंकी हमले का मुकाबला किया।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा कि 26/11 मुंबई हमलों में इस मुल्क की हिफाजत करने वाले शहीदों को नमन। 10 साल पहले आज ही के दिन इस हमले में अपनों को खो देने वाले परिवारों के प्रति मेरी पूरी सहानुभूति है। ईश्वर इन परिवारों को यह दुख सहन करने की शक्ति दें। इस हमले में शहीद होने वालों का ये मुल्क हमेशा ऋणी रहेगा।

केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने ट्वीट करके कहा कि 26/11 के मुंबई आतंकी हमले में शहीद होने वाले सभी वीरों को श्रद्धांजलि।

Loading...
Share it
Top