Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दलित लड़के की वजह से प्रेग्नेंट हुई मुस्लिम लड़की, घरवालों ने जिंदा जलाया

दोनों ने अपने प्यार को अंजाम तक पहुंचाने के लिए घर से भागकर गोवा में शादी कर ली थी।

दलित लड़के की वजह से प्रेग्नेंट हुई मुस्लिम लड़की, घरवालों ने जिंदा जलाया
X

कर्नाटक के विजयपुरा जिले के मुद्देबिहार तालुका में एक परिवार ने अपनी एक 21 साल की गर्भवती लड़की जिंदा जला दिया। इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। इस लड़की की गलती इतनी थी कि इसने दूसरे धर्म के लड़के से शादी कर ली थी।

लड़की का नाम बानू बेगम था। पुलिसिया जांच में पता चला कि बानू बेगम ने वाल्‍मिकी जाति के सायाबन्‍ना शारानप्‍पा कन्‍नूर से प्‍यार कर शादी कर ली थी। दोनों ने अपने प्यार को अंजाम तक पहुंचाने के लिए घर से भागकर गोवा में शादी कर ली थी।

सूत्रों ने बताया कि बानू के परिवारवालों को इसकी भनक लग गई। शादी करने के चार दिन बाद बानू और सायाबन्‍ना गांव वानस लौट आए। उनके गांव में आते ही बानू के परिवारवालों ने दोनों को पकड़ लिया। उन्‍होंने पहले तो सायाबन्ना शारानप्पा कन्नूर को भी बुरी तरह से पीटा। वो अस्‍पताल में भर्ती है और जिंदगी से जंग लड़ रहा है।

बानू के परिवारवालों को जब यह पता चला कि उनकी बेटी गर्भवती है तो वो इस कदर गुस्‍से में आ गए कि मारने पीटने के बाद उन्‍होंने उसे जिंदा जला दिया। घटना के सिलसिले में पुलिस ने बानू की मां, बहन, भाई और जीजा को घटना में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक अन्य दो आरोपी बानू की बड़ी बहन और भाई पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहे हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story